आलिया भट्ट ने शादी की फोटोज को लेकर की थी ये खास डिमांड, सिड-कियारा ने तो कैमरा ऑन होते ही...

punjabkesari.in Wednesday, Apr 19, 2023 - 04:23 PM (IST)

PunjabKesariइधर पिछले कुछ सालों में बॉलीवुड में शादी का फीवर चढ़ा  हुआ है। रणबीर-आलिया, कैटरीना-विक्की , केएल राहुल- अथिया शेट्टी और सिद्धार्थ-कियारा जैसे कई सारे सेलेब्स ने शादी करके खूब सुर्खियां बटोरी। लेकिन इस सब में से सबसे ज्यादा जिन सेलेब्स की शादी की बात हुई वो थी आलिया-रणबीर की प्राइवेट सेरेमनी वाली वास्तु बंगले में हुई शादी और दूसरी तरफ सिद्धार्थ-कियारा की भव्य जैसलमेर में हुई डेस्टिनेशन वेडिंग। सबसे ज्यादा इस दौरान अगर फैंस को किसी चीज का इंतजार था तो वो थी इनकी शादी को फोटोज जो की वाकई लाजवाब थीं जिसमें दो प्यार करने वालों के मिलन के पल को बहुत ही खूबसूरती से कैद किया गया था। लेकिन सिर्फ फोटोज से फैंस का पेट भरे तब ना। आइए आपको बताते हैं आलिया-रणबीर और सिड-कियारा के शादी की कुछ डिटेल्स जिसे आपने पहले कहीं नहीं सुना होगा।

PunjabKesari

बता दें कि दोनों ही कपल के बारे में जो चीज कॉमन थी वो ये कि उन्होंने शादी के खूबसूरत पलों को कैद करने के लिए हाउस ऑन द क्लाउड्स (HOTC) को हायर किया था। सिद्धार्थ शर्मा जो कि एक वेडिंग फोटोग्राफर और  HOTC के फाउंडर हैं ने शादी से जुड़ी कुछ बेहतरीन डिटेलस मीडिया हाउस पिंकविला के साथ शेयर की है....

PunjabKesari

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर

आलिया-रणबीर ने 14 अप्रैल 2022 को शादी की थी। ये एक प्राइवेट सेरेमनी थी जो उन्होंने अपनी पाली हिल्स स्थित बंगले में की थी। इस शादी में सैफ अली खान, करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर जैसे सिर्फ परिवार के करीबी लोग ही शामिल हुए थे।

PunjabKesari

सिद्धार्थ का कहना है कि दुल्हन आलिया चाहती थीं कि शादी की तस्वीरों में पर्सनल टच हो। वो कहते हैं- 'आलिया ने सिर्फ एक सिंपल बात कही कि शादी बहुत ही प्राइवेट है और ये फोटोज में ये दिखे। फोटोज और वीडियोज बहुत पर्सनल और कैंडिड होनी चाहिए'। वहीं उन्होंने ये भी खुलासा किया कि रणबीर का पापा ऋषि कपूर की फोटो को उठाना एक बहुत ही इमोशनल मोमेंट  था।

PunjabKesari

वहां पर मौजूद सारे लोग उस वक्त इमोशनल  हो गए थे। वहीं नीतू कपूर ने भी अपने बेटी की शादी में जम कर ठुमके लगाए और रणबीर के साथ डांस परफॉर्मेंस देकर आलिया को सरप्राइज किया।

PunjabKesari

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा

इस कपल की शादी बहुत ही भव्य थी। दोनों ही एक्टर बहुत  छुपा रुस्तम निकले और शादी के दिन तक किसी को अपने रिश्ते की भनक नहीं लगने दी। आखिरकार इस साल फरवरी के रोमांटिक महीने में दोनों हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए। उन्होंने जैसलमेर की सूर्यगढ़ पैलेस में बडे़ ही रॉयल अंदाज में शादी की थी और वो पल  जादुई था। परिवार और इंडस्ट्री के कई सारे दोस्तों ने शादी में शिरकत की थी।

PunjabKesari

वहीं तस्वीरों के बारे में बात करते हुए सिद्धार्थ ने कहा, 'सबसे खूबसूरत फोटो वो थी जिसमें वो एक दूसरे को सम्मान देने के लिए हाथ जोड़कर एक दूसरे की आंखों में देख रहे थे।' वहीं उन्होंने ये भी बताया कि उन्होंने सिड-कियारा की शादी में कोई भी पोज Suggest नहीं किए थे, बल्कि कपल को अपने मन की करने दी। सारी फोटोज Candid थीं। चाहे वो सिड का कियारा के गाल पर किस करना हो या फिर एक- दूसरे की आंखों में डूबना।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static