रामानंद सागर की पोती ने बोल्डनेस में उर्फी का किया फेल, लोग बोले- तुम्हारे दादा ये देखकर बहुत दुखी होते

punjabkesari.in Saturday, Jun 03, 2023 - 04:26 PM (IST)

डायरेक्टर रामानंद सागर को कौन नहीं जानता। उन्होंने ही टीवी पर भगवान राम और सीता के दर्शन कराए थे। सन 1987 में बनी रामायण को लेकर जो क्रेज लोगों में था वह पहले कभी नहीं देखने को मिला। भगवान राम के उच्च आदर्शों और उत्कृष्ट मानव मूल्यों का सम्मान करने के लिए ही उन्होंने रामायण बनाने का फैसला लिया। 

PunjabKesari
जिस रामानंद सागर जी ने घर- घर में अपनी एक अलग पहचान बना ली थी, आज उनकी परपोती  को देखकर लोग तरह- तरह की बातें करते हैं। हम बात कर रहे हैं  साक्षी चोपड़ा की जो अपने बोल्ड लुक को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है। साक्षी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं , कभी वह बिकिनी लुक में तो कभी रिवीलिंग ड्रेस के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 

PunjabKesari

साक्षी  के कपड़े देखकर लोग उनकी तुलना उर्फी जावेद से करते हैं। लोगों का तो यह भी कहना है कि साक्षी उर्फी जावेद को कंपटीशन दे रही हैं। साक्षी अपने बोल्ड और ग्लैमरस लुक से हॉलीवुड एक्टर्स को भी मात दे देती हैं। हालांकि इन दिनों वह अपने फैशन सेंस को लेकर ट्रोलिंग का सामना कर रही है।  

PunjabKesari
लोगों का कहना है कि वह अपने दादा का नाम बदनाम कर रही है। एक यूजर ने साक्षी की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा- अगर रामानंद सागर जी जिंदा होते तो तुम्हारी ये हरकतें देखकर बेहद दुखी होते। 

 PunjabKesari
वहीं दूसरी तरफ बिंदास जिंदगी जीने वाली साक्षी का मानना है कि वह अपने परदादा रामानंद सागर के नाम के दबाव से बहुत परेशान हैं। उन्होंने एक इंटाव्यू में कहा था- जब भी मैं कोई बोल्ड फोटो शेयर करती हूं तो लोग कमेंट में मेरी तुलना मेरा परदादा से करने लगते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static