ड्रग्स मामले में उछला नाम तो भड़कीं रकुल प्रीत पहुंची दिल्ली हाईकोर्ट

punjabkesari.in Thursday, Sep 17, 2020 - 05:04 PM (IST)

सुशांत  सिंह राजपूत केस में इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह और सारा अली खान का नाम सामने आया हैं। खबरों की मानें तो इस केस में अभी तक 25 नाम सामने आ चुके हैं। वहीं अब अपना नाम सामने आने पर रकुलप्रीत सिंह ने पहली बार इस केस में अपनी राय रखी है। 

PunjabKesari

दिल्ली हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया

हाल ही में एक्ट्रेस ने दिल्ली हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है और उनसे एक मांग भी की है। दरअसल इस केस में अपना नाम आने के बाद रकुलप्रीत सिंह ने मीडिया ट्रायल पर रोक लगाने के लिए सूचना एंव प्रसारण मंत्रालय को निर्देश देने की मांग की है । दायर की गई याचिका में अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने मीडिया रिपोर्टिंग पर रोक लगाने की मांग की है।

मीडिया ट्रायल पर रोक

रकुलप्रीत सिंह की मानें तो उन्हें शूटिंग पर पता चला कि रिया ने सारा और उनका नाम लिया है और फिर इन खबरों को मीडिया ने सच मान लिया और हर तरफ यही खबरें चलानी शुरू कर दींं जिससे उन्हें काफी परेशानी हुई है। 

PunjabKesari

रकुल द्वारा दायर की गई इस याचिका पर दिल्ली हाईकोर्ट ने केंद्र सरकार, एनबीए और प्रेस काउंसिल को नोटिस देकर जवाब भी मांगा है।

छवि खराब करने का लगाया आरोप 

आपको बता दें कि रकुल के वकील द्वारा ये भी कहा जा रहा है कि मीडिया उनके प्रति झूठ खबरें फैला रहा है और उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है। वहीं रकुल प्रीत सिंह ने अपनी याचिका में ये दावा भी किया है कि रिया अपना वह बयान वापस ले चुकी है जिसमें उसने कथित तौर पर याचिकाकर्ता का नाम लिया था, उसके बावजूद मीडिया में आ रही खबरों में उन्हें इस मामले से जोड़ा जा रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static