रक्षाबंधन पर अपनी बहन को इन 5 यूनिक Gifts के साथ करें Impress

punjabkesari.in Friday, Aug 05, 2022 - 05:35 PM (IST)

रक्षाबंधन आने वाला है। इस साल राखी का त्योहार 11 अगस्त को मनाया जाएगा। यह त्योहार भाई-बहन के लिए बहुत ही खास होता है। बहन इस दिन भाई की कलाई पर राखी बांधती है। बदले में भाई अपनी बहन की रक्षा का वचन देता है। इसके अलावा भाई अपनी बहन को एक ऐसा तोहफा भी देता है, जो उसको सारी उम्र के लिए याद रहे। अगर आप भी अपनी बहन को इस बार कुछ यूनिक गिफ्ट देने की सोच रहे हैं तो यहां से आइडिया ले सकते हैं। तो चलिए बताते हैं आपको कुछ यूनिक आइडियाज के बारे में... 

PunjabKesari

लैपटॉप बैग 

आप अपनी बहन को इस राखी पर लैपटॉप बैग दे सकते हैं। अपस्केलियो(upscalio), टिजम(Tizzum) ब्रैंड्स के लैपटॉप बैग आप अपनी बहन को दे सकते हैं। यह बैग्स कैरी करने में भी काफी कम्फर्टेबल होते हैं। इन दोनों ब्रांड्स के यूनिक बैग्स आप बहन को राखी पर दे सकते हैं। इसमें उनकी सारी जरुरी चीजें आसानी से आ जाएगी और यह यूनिक गिफ्ट आपकी बहन को काफी पंसद भी आएगा। 

PunjabKesari

पेन 

आप अपनी बहन को पेन भी गिफ्ट में दे सकते हैं। पेन गिफ्ट में देना एक सफल भविष्य के करियर के लिए सहानुभूति और सद्भावना का प्रतीक भी माना जाता है। अच्छी क्वालिटी का यूनिक पेन अपनी बहन को गिफ्ट में दे सकते हैं। एक पाउच में पैन पैक करके आप बहन को उपहार में दे सकते हैं। 

PunjabKesari

ब्लूटूथ हेडफोन 

आप अपनी बहन को एक अच्छा सा ब्लूटूथ हेडफोन भी गिफ्ट में दे सकते हैं। म्यूजिक सुनने से उन्हें काफी रिलेक्स फील होगा और यह गिफ्ट आपकी बहन हमेशा याद भी रखेगी। अगर आपकी बहन जॉब करती हैं तो सारे दिन का स्ट्रेस इन हैडफोन्स के जरिए मिनटों में गायब हो जाएगा। 

PunjabKesari

स्मार्ट वॉच 

टेक्नोलिजी के साथ बदलाव के लिए आप अपनी बहन को एक सुंदर और यूनिक से घड़ी भी गिफ्ट कर सकते हैं। यह घड़ी उनके सिर्फ समय देखने ही नहीं बल्कि हार्ट रेट, स्ट्रेस, रक्त, ऑक्सीजन, की ट्रेकिंग में भी मदद करेगी। इसके अलावा स्मार्ट वॉच में आप अपनी बहन को मैसेज और कॉल भी कर सकते हैं। 

PunjabKesari

पानी की बोतल 

आप पानी की बोतल अपनी बहन को गिफ्ट में दे सकते हैं। पानी की बोतल के साथ आप अपनी बहन को हाइड्रेट रहने की याद दिला सकते हैं। आप वाया ड्रिंक की स्टेनलेस स्टील से बनी बोतल अपनी बहन को राखी पर उपहार के रुप में दे सकते हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Related News

Recommended News

static