कीमोथेरेपी से जूझ रही राखी की मां, हाथ जोड़ किया दो लोगों का शुक्रिया

2/26/2021 12:58:57 PM

बिग बाॅस 14 में दर्शकों को एंटरटेन करने वाली राखी सावंत असल जिंदगी में काफी मुश्किलों से जूझ रही हैं। इस बात से तो हर कोई वाकिफ है कि राखी की मां कैंसर की बीमारी से पीड़ित है। बिग बाॅस में भी राखी अपनी मां के जल्द से जल्द ठीक होने के लिए दुआ करती नजर आई थी। राखी ने अपनी मां के इलाज के लिए सलमान खान से भी मदद मांगी थी। वहीं अब मदद करने के लिए राखी और उनकी मां ने सलमान को धन्यवाद कहा है। 

PunjabKesari

राखी ने अस्पताल से अपनी मां का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह सलमान का शुक्रिया करती नजर आ रही है। राखी की मां वीडियो में कहती हैं, 'सलमान जी थैंक्यू बेटा सोहेल जी थैंक्यू। अभी मेरी कीमोथेरेपी चल रही है, मैं अभी अस्ताल में हूं। मेरी 4 थेरेपी हो गई है अभी 2 बाकी है। उसके बाद ऑपरेशन होग। थैंक्यू सलमान जी, आप लोगों को परमेश्वर खूब आगे बढ़ाए। आप लोग सही सलामत रहो आपको साथ परमेश्वर है आपकी हर मनोकामना पूरी होगी।' 

शेयर किया वीडियो

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

अस्पताल पहुंची कश्मीरा और संभावना 

बता दें राखी ने बीते दिन अपनी कैंसर से जूझ रही अपनी मां की कुछ तस्वीरें शेयर की थी। जिसके बाद कई सेलेब्स अस्पताल उनकी मां से मिलने पहुंचे। अस्पलात पहुंची कश्मीरा शाह और संभावना सेठ को देखकर राखी इमोशनल हो गई। संभावना ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि राखी एक बेटी की तरह नहीं बल्कि एक बेटे की तरह अपनी मां का ध्यान रख रही हैं। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि राखी सावंत की मां काफी समय से कैंसर की खतरनाक बीमारी से जूझ रही हैं। उनके गालब्लैडर में ट्यूमर है जो अब कैंसर बन चुका है। उनकी कीमोथेरेपी चल रही है और उनके इलाज में काफी खर्चा भी हो रहा है।


Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News