बॉयफ्रेंड के साथ रोमांटिक होकर पोज दे रही थी राखी, कैमरे के सामने खिसक गई ड्रेस

punjabkesari.in Wednesday, Sep 07, 2022 - 04:02 PM (IST)

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत को चर्चाओं में रहना बेहद पसंद है। कभी वह अपने बेबाक बयान तो कभी अपने कपड़ों को लेकर सुर्खियां बटोर ही लेती है। इन दिनों उनका लव अफेयर खूब चर्चाओं में चल रहा है। अकसर उन्हें अपने बॉयफ्रेंड आदिल के साथ  रोमांटिक अंदाज में देखा जाता है। लेटेस्ट तस्वीरों में वह बोल्ड फोटोशूट करवाने में इतनी व्यस्त हो गई कि उन्हें पता ही नहीं चला कि उनकी ड्रेस खिसक गई है।

PunjabKesari
 राखी सावंत का ये ऊप्स मोमेंट कैमरे में कैद हो गया। दरअसल ड्रामा क्वीन ने हाल ही में आदिल खान के साथ फोटोशूट करवाया है। इस दौरान दोनों के बीच बॉन्डिंग और रोमांस देखने लायक है। राखी अपने बॉयफ्रेंड की बाहों में डूबी नजर आ रही है। इस खास पल के लिए राखी ने प्लंजिंग नेकलाइन वाली ड्रेस कैरी की थी।

PunjabKesari
ये ड्रेस देखने में जितनी खूबसूरत थी उतनी ही यह राखी को परेशान भी कर रही थी। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में देख सकते हैं कि पोज देते समय ड्रेस आगे से खिसक गई, राखी ने तुरंत पलटते हुए ऊपर की तरफ खींचा और फिर फोटोशूट करवाया। इस दौरान वह डिजाइनर को लेकर Complaint करती भी दिखाई  दी। 

PunjabKesari
वीडियो में देख सकते हैं राखी भले ही  बॉयफ्रेंड के साथ बोल्ड पोज दे रही है, लेकिन उनके चेहरे पर गुस्सा साफ नजर आ रहा है। उनका सारा ध्यान अपनी ड्रेस पर ही था जो बार- बार खिसक रही थी। इस परेशानी से बचने के लिए उन्हाेंने कैमरे की तरफ पीठ करके और बॉयफ्रेंड की तरफ फेस करके एक से बढ़कर एक सिजलिंग पोज दिए। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static