सारा अली खान और राखी सावंत ने पहनी एक जैसी ड्रेस, जब आई आमने-सामने तो हुआ कुछ ऐसा

punjabkesari.in Monday, May 29, 2023 - 06:09 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान तो आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। इन दिनों एक्ट्रेस आईफा में हिस्सा लेने के लिए आबू-दाबी पहुंची है। वहीं इसी बीच सारा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन यानी की राखी सावंत के साथ नजर आ रही हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सारा और राखी सावंत दोनों ने एक जैसी ड्रेस पहनी है लेकिन जब दोनों आप में टकराती हैं तो आपस में भिड़ जाती हैं। 

सोशल मीडिया पर शेयर की सारा ने वीडियो 

वायरल हो रही यह वीडियो सारा अली खान ने खुद अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक वॉशरुम एरिया में दोनों आपस में टकराती हैं। वहीं आपस में टकराकर दोनों एक-दूसरे को देखकर चौंक जाती हैं। राखी को देखकर तो सारा चीखने लग जाती है वहीं इसके बाद जो हुआ उसे देखकर आप खुद अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

लाल ड्रेस में दिखी दोनों हसीनाएं 

वहीं अगर वीडियो में दोनों की ड्रेस की बात करें तो यहां राखी ने रेड कलर का अन शॉल्डर बॉडी फिट गाउन पहना था वहीं सारा ने रेड लहंगा चौली के साथ फ्रील दुपट्टा कैरी किया था। दोनों ही रेड ड्रेस में काफी सुंदर लग रही थी। 

राखी का कॉन्फिडेंस देख सहमी सारा 

वहीं इसके बाद सारा थोड़ी इंबेरिस हो जाती हैं और वहीं राखी का कॉन्फिडेंस देखकर भी वह थोड़ी सहम जाती हैं वहीं इसके बाद राखी कहती हैं कि उनकी ड्रेस ज्यादा अच्छी है वह रेड चिल्ली लग रही हैं। वहीं सारा कहती हैं कि वह रेड चिल्ली लग रही हैं। इसके बाद राखी कहती हैं कि वह केक लग रही हैं और सारा उनके ऊपर की चैरी। 

PunjabKesari

'तुझे पाप लगेगा' 

वहीं जब इसके बाद सारा को कुछ नहीं सूझता तो वह एक रोनी सी शक्ल बनाकर राखी से कहती हैं कि तुझे पाप लगेगा। यह सुकर राखी कहती है कि मुझे पाप लगेगा तो लगने दो। अब मैं डांस भी करुंगी पाप लगता है तो लगे 5 किलो, 10 किलो। इसके बाद दोनों ही सारा की आने वाली फिल्म बेबी तुझे पाप लगेगा पर डांस करती दिखती हैं। वहीं वीडियो के अंत में राखी सारा को गोद में भी उठाती हुई नजर आती हैं।

PunjabKesari 

आपको बता दें कि सारा और राखी के बीच का यह झगड़ा कोई असली नहीं बल्कि एक्ट्रेस की आने वाली फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' के प्रमोशन का हिस्सा हैं। यह फिल्म 2 जून को थिएटर्स में रिलीज होने जा रही है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static