एडल्ट फिल्म बनाने के लिए राज कुंद्रा के पास था Plan B, व्हाट्सएप चैट से हुआ खुलासा

punjabkesari.in Wednesday, Jul 21, 2021 - 01:36 PM (IST)

बीते दिन बॉलीवुड एक्ट्रेस राज कुंद्रा को एडल्ट मूवीज बनाने के इल्जाम में मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टीसेल द्वारा गिरफ़्तार किया गया जिसके बाद राज कुंद्रा को लेकर नए-नए खुलासे हो रहे हैं, मगर लगता है राज को अपने ऊपर आने वाले खतरे के बारे में पहले ही पता चल चुका था इसलिए उन्होंने अपना 'प्लान बी' भी तैयार कर रखा था। जी हां, हाल ही में राज की व्हट्सएप चैट क्राइम ब्रांच के हाथ लगी जिसमें उनके प्लान बी का खुलासा भी हो गया।

दरअसल, जब जांच के दौरान इस मामले में गिरफ्तार हुए कुंद्रा के पूर्व पीए उमेश कामत के मोबाइल की जांच की गई तो उसमें से कई ऐसे चैट्स मिले हैं जो कुंद्रा के प्लान 'B' का खुलासा करते हैं। क्राइम ब्रांच के हाथ लगे व्हास्ट्सएप चैट्स के मुताबिक़ 'एच अकाउंट्स' नाम के ग्रुप में प्रदीप बक्शी ने जब यह जानकारी डाली की हॉटशॉट ऐप को गूगल ने सस्पेंड कर दिया है तभी कुंद्रा ने रिप्लाई किया, 'कोई बात नहीं प्लान 'बी' शुरू हो गया है ज्यादा से ज्यादा 2 से 3 हफ्तों में नया एप्लिकेशन लाइव होगा।'

PunjabKesari

इस 'प्लान बी' का नाम बोलिफेम है। यह प्लान राज कुंद्रा ने बनाया था ताकि वो एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री को एक नई दिशा में आगे ले जा सके। इसी बीच कामत और राज कुंद्रा का एक और चैट सामने आया जिसमें राज कुंद्रा ने कामत को एक न्यूज आर्टिकल भेजा, जिसमें लिखा था कि 'एडल्ट वीडियो 7 ओटीटी पर प्रसारित करने के मामले में पुलिस 7 ओटिटी के मालिकों को समन भेज सकती है।' राज कुंद्रा ने कहा - बहुत बढ़िया हुआ की हमने बोलिफेम की तैयारी पहले ही कर ली। कामत ने कहा कि- हम ऑफिस आकर बात करते हैं, हमें तब तक के लिए सारे बोल्ड कंटेंट निकाल देने चाहिए। वहीं रिप्लाई में कुंद्रा बोले कि मुझे शक है कि वे लोग ऑल्ट बालाजी के कंटेंट निकालेंगे। इसके बाद कामत ने लिखा- यह इतना गंभीर नहीं है, वे लोग सिर्फ ओबजेक्शनेवल कंटेंट को निकालने के लिए कहेंगे। 

PunjabKesari

उमेश कामत ने राज कुंद्रा को बताया कि अभी के लिए फिल्‍मों से हर दिन रेवेन्‍यू 15 से 20 हजार है। इस पर राज कुंद्रा आगे कहते हैं कि आने वाला भविष्य लाइव कॉन्‍टेंट का है, क्‍योंकि इसमें स्क्रीन रिकॉर्डिंग नहीं हो सकती। इसलिए ज्‍यादा फर्क नहीं पड़ेगा। राज उमेश से कहते हैं कि पुराने कॉन्‍टेंट को जल्‍दी से बेच दो ताकि 50 लाख रुपए की भरपाई हो जाए।

PunjabKesari

क्राइम ब्रांच के सूत्रों के मुताबिक, कुंद्रा एडल्ट की शूटिंग रोक कर मॉडल और अभिनेत्रीयों से लाइव स्ट्रीमिंग करवाने की तैयारी कर रहे थे और यह लाइव स्ट्रिंग बोलिफेम पर करने वाले थे। बता दें कि कई मॉडल्स अब आगे आकर राज कुंद्रा का पर्दाफाश कर रही हैं। माॅडल सागरिका शोना सुमन ने शिल्पा शेट्टी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि वो भी इस कारोबार में शामिल हैं। सागरिका ने बताया कि उमेश कामत ने उनसे व्हाट्सएप वीडियो पर न्यूड ऑडिशन मांगा था। उमेश के साथ वीडियो काॅल पर राज कुंद्रा भी थे। सागरिका ने बताया कि दोनों ने उनसे काफी वल्गर तरीके से बात की थी। वहीं यूट्यूबर पुनीत कौर ने भी कहा कि राज कुंद्रा ने उन्हें भी 'हॉटशाट्स' के ऐप वीडियो में काम करने के लिए मेसेज किया था। उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर लिखा कि ये आदमी सच में लोगों को फांस रहा था, लोगों को काम का लालच दे रहा था। जब इसने मुझे डीएम भेजा था तो पहले मुझे लगा कि ये एक स्पैम है! हे भगवान ये आदमी जेल में ही सड़े। बता दें कि राज कुंद्रा के खिलाफ सबूत मिलने के बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया गया जिसके बाद उन्हें 23 जुलाई तक पुलिस रिमार्ड पर भेजा गया है। इस बात से शिल्पा शेट्टी को काफी बड़ा झटका लगा है, इसलिए उन्होंने रियलिटी शो 'सुपर डांसर 4' की शूटिंग कैंसिल कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static