दूसरी FIR में राज कुंद्रा की बढ़ी मुश्किलें, निर्माताओं को दी थी लड़कियों को फुसलाने की जिम्मेदारी

punjabkesari.in Thursday, Aug 05, 2021 - 02:12 PM (IST)

एडल्ट वीडियो केस में गिरफ्तार किए गए बिजनेसमैन राज कुंद्रा की मुश्किलें अब और बढ़ती दिखाई दे रही हैं। दरअसल, कंपनी में काम करने वाले चार फरार प्रोड्यूसर्स के चलते राज से पूछताछ हो सकती है। मुंबई क्राइम ब्रांच के सूत्रों ने जानकारी दी है कि इनमें से दो निर्माता लड़कियों को बहला-फुसलाकर अश्लील फिल्मों में काम करने के लिए तैयार करते थे। यह जानकारी इस केस में दर्ज  दूसरी एफआईआर में सामने आई हैं।

क्राइम ब्रांच के सूत्रों के मुताबिक दूसरी एफआईआर की जांच में पता लगा है कि कि कुंद्रा की कंपनी में काम करने वाले फरार 4 प्रोड्यूसरों में से दो लोग छोटे शहरों से बॉलीवुड में काम करने आने वाली लड़कियों को अश्लील फिल्म बनाने के लिए तैयार किया जाता था। 

PunjabKesari

राज कुंद्रा के ये चार प्रोड्यूसर है फरार
जानकारी के लिए बता दें कि इस मामले में आरोपी चारों प्रोड्यूसर गहना वशिष्ठ, अजय श्रीमंत, प्रिंस कश्यप और अभिजीत फरार हैं, जिनकी क्राइम ब्रांच तलाश में जुटी हुई है।  इन सभी आरोपियों के मोबाइल बंद है। वहीं इसमें से अभिनेत्री वशिष्ठ ने गिरफ्तारी से बचने के लिए मुंबई के दिंडोशी सेशन कोर्ट में अग्रिम जमानत की अर्जी दाखिल की हुई है, जिस पर 6 अगस्त को सुनवाई होनी है। 

राज कुंद्रा की कंपनी हॉटशॉट्स के तहत दोनों प्रोड्यूसर छोटे-छोटे शहरों से आने वाली लड़कियों को बॉलीवुड में काम दिलाने की के बहाने अपने एडल्ट वीडियो में कास्ट करते थे।

PunjabKesari

1 लाख रुपए देने की बात कह वीडियोज शूट करवाते थे 
क्राइम ब्रांच सूत्रों के मुताबिक एडल्ट मामले में दूसरा मामला दर्ज कराने वाली अभिनेत्री के साथ भी इन दोनों प्रोड्यूसरों ने यही तरीका अपनाया।अभिनेत्री के बयान के मुताबिक,  दोनों ने उसे चार शॉर्ट वीडियोज में काम करने के बदले 1 लाख रुपए देने की बात कही। इन वीडियोज की शूटिंग मड आइलैंड और लोनावाला के बंगले में होनी थी। उन्होंने कहा कि अगर मैंने उनके साथ काम किया तो वह बड़े बजट की फिल्मों में काम दिलाएंगे।

PunjabKesari

करियर खत्म कर देंगे कि धमकी देकर करवाते थे एडल्ट वीडियो शूट
सूत्रों के अनुसार, मड आइलैंड में शूटिंग के दौरान अभिनेत्री को चारो प्रोड्यूसरों ने एडल्ट वीडियोज शूट करने को कहा गया, तो जोकि अभिनेत्रियों ने मना कर दिया जिसके बाद से चारों आरोपियों ने धमकी दी कि अगर अभिनेत्री ने ऐसा नही किया तो वे न सिर्फ उसका करियर खत्म कर देंगे, बल्कि उसे इंडस्ट्री में कोई काम नही देगा। ऐसा कह वह अभिनेत्रियों से एडल्ट वीडियो शूट करवाते थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static