राज कुंद्रा की जमानत याचिका पर 10 अगस्त को होगी सुनवाई

punjabkesari.in Thursday, Aug 05, 2021 - 05:22 PM (IST)

एडल्ट वीडियो केस में शिल्पा शेट्टी के पति व बिजनेसमैन राज कुंद्रा की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है। हाल ही में राज के खिलाफ दूसरी एफआईआर दर्ज हुई थी जिसके सिलसिले में भा राज से पुछताछ की जाएगी। वहीं अब राज कुंद्रा और रेयान थोरपे की जमानत याचिकाओं पर 10 अगस्त को सुनवाई होगी। गुरुवार को दोनों की जमानत याचिका पर पुलिस को नोटिस जारी किया गया है।

PunjabKesari

बता दें कि राज कुंद्रा और रेयान ने मजिस्ट्रेट अदालत के उस आदेश को चुनौती दी है जिसमें उनकी जमानत अर्जी खारिज कर दी गई थी। इस ससय राज 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में हैं। 

हॉटशॉट्स और बॉलीफेम से मिली 51 एडल्ट फिल्में 
उधर, राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के मामले में नए अपडेट्स सामने आए हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, पब्लिक प्रॉसिक्यूटर अरुणा ने बताया कि मुंबई क्राइम ब्रांच को दो ऐप्स हॉटशॉट्स और बॉलीफेम से 51 एडल्ट फिल्में मिली हैं। उन्होंने बताया कि राज कुंद्रा की तरफ से उनके बहनोई प्रदीप बख्शी को एक ईमेल भी मिला है, जिसकी जांच की जा रही हैं। 

PunjabKesari

इन सब विवादों के बीच शिल्पा शेट्टी ने भी इंस्टाग्राम पर लंबा पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने लिखा है कि इस मामले पर वह अब तक चुप रहीं और आगे भी रहेंगी। इसके साथ ही शिल्पा ने मीडिया से रिक्वेस्ट भी की है कि बच्चों के लिए ही सही लेकिन निजता का ध्यान रखें।  साथ ही ये भी कहा कि मुंबई पुलिस और न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है। 

PunjabKesari

याद दिला दें कि राज कुंद्रा की गिरफ्तारी बीती 19 जुलाई को हुई थी। इसके बाद उन पर क्राइम ब्रांच को 25 लाख रुपए घूस देने का आरोप भी लग चुका है। राज पर अश्लील फिल्में बनाने और उसे एप पर प्रसारित करना का आरेप लगा है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static