बबीता नहीं इस हीरोइन संग रोमांस करेंगे 'टप्पू' उर्फ राज, खुद बताया फैंस को नाम

punjabkesari.in Thursday, May 09, 2024 - 04:16 PM (IST)

 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा में' टप्पू का किरदार निभाने वाले राज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। राज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और फैंस के साथ अपने से जुड़ी अपडेट्स शेयर करते ही रहते हैं। अब हाल ही में राज ने अपनी लाइफ से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है। एक्टर ने यह भी बताया कि वह इस हीरोइन के साथ इश्क लड़ाने वाले हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कि राज अब किस एक्टर के साथ लव अफेयर करेंगे। 

रियल नहीं रील लाइफ में करेंगे रोमांस 

राज ने अभी हाल ही में अपना लेटेस्ट व्लॉग शेयर किया है। इस व्लॉग में उन्होंने फैंस को बताया कि वह एक नए शो में नजर आएंगे। एक्टर ने कहा कि ये हिंदी नहीं बल्कि एक गुजराती शो होगा जो कि GEC चैनल पर ऑन एयर होने वाला है। एक्टर ने यह भी बताया कि नए शो में वह एक्ट्रेस सना अमीन शेख के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे। उन्होंने कहा कि - 'मैं इस नए सफर के लिए बहुत ज्यादा एक्साइटेड हूं। मैं लीड कैरेक्टर निभाने जा रहा हूं मुझे पता है कि आप सभी मुझे टीवी पर दोबारा देखने के लिए इंतजार कर रहे थे।' 

PunjabKesari

'मैं अब थोड़ा एक्साइटेड हूं'

वहीं आगे राज ने कहा कि - 'मैं अब थोड़ा एक्साइटेड हूं और थोड़ा नर्वस भी हूं। मैंने शो को फाइनली साइन कर रहा हूं और मैंने मॉक शूट दिया है और सेट पर भी जा चुका हूं। मैं व्लॉग के जरिए से जल्द ही आप सभी के साथ वहां की झलक भी शेयर करुंगा। मैं आप सभी से वही प्यार और सपोर्ट चाहता हूं जैसा आपने मेरे पहले वाले किरदार को दिया था। ये बहुत ही एक्साइटिंग जर्नी है और मैं सेट पर इस पल को सेलिब्रेट करने के लिए मिठाई लेकर जा रहा हूं।' आपको बता दें कि गुड़ी पड़वा के मौके पर राज ने शो के पेपर्स साइन किए थे।

PunjabKesari

5 साल तक किया तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो 

आपको बता दें कि इससे पहले राज अनादकट ने 5 साल तक तारक मेहता में टप्पू का किरदार निभाया था। उन्होंने इस रोल के लिए भव्या गांधी को रिप्लेस किया था। 1000 से ज्यादा एपिसोड्स करने के बाद राज ने यह शो छोड़ दिया था। वह भले ही शो का हिस्सा न रहे हों लेकिन फैंस उन्हें आज भी खूब सारा प्यार करते हैं। कुछ समय पहले ही उनका नाम मुनमुन दत्ता के साथ जोड़ा गया था। दोनों की सगाई की अफवाह भी उड़ी थी जो कि बाद में झूठ ही निकली।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Related News

static