राघव चड्ढा ने किया अपनी  ''राजकुमारी'' को बर्थडे विश, पत्नी की इस बात से बेहद हैरान हैं परिणीति के पति

punjabkesari.in Tuesday, Oct 22, 2024 - 03:35 PM (IST)

नारी डेस्क: बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा आज अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास दिन पर जहां उन्हें अपने चाहने वालों से ढेर सारी शुभकामनाएं मिल रही हैं, वहीं उनके प्यारे पति राघव चड्ढा ने भी अपनी 'राजकुमारी' बेहद ही शानदार अंदाज में विश किया। राघव ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक दिल छू लेने वाले नोट के साथ अपनी रोमांटिक तस्वीरों की सीरीज शेयर की। 

PunjabKesari
राघव ने अपने पोस्ट में लिखा- "तुम्हारी हंसी, तुम्हारी आवाज, तुम्हारी खूबसूरती, तुम्हारी शालीनता - कभी-कभी मुझे आश्चर्य होता है कि भगवान ने एक व्यक्ति में इतना जादू कैसे फिट कर दिया... आज अपने जन्मदिन पर जैसे-जैसे तुम और अधिक आकर्षक और समझदार होती जा रही हो, मुझे उम्मीद है कि तुम्हारे सभी सपने सच हों। तुम, पारू, मेरा सबसे कीमती तोहफा हो" उनके वेकेशन की अन्य तस्वीरों में कपल एक साथ पोज देते हुए खुशी से झूमते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

PunjabKesari
परिणीति को जन्मदिन की बधाई देते हुए, बहन प्रियंका चोपड़ा जोनास ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर  एक खूबसूरत बीच सेल्फी साझा की। तस्वीर में परिणीति काले रंग की मोनोकिनी और ट्रेंडी सनग्लासेज पहने हुए हैं। खुशी भरी तस्वीर के साथ, पीसी ने लिखा, "जन्मदिन मुबारक तिशा। आपके खास दिन पर आपको ढेर सारा प्यार भेज रही हूं।" इस पोस्ट के साथ लाल दिल और किस इमोजी भी थे।

PunjabKesari
 परिणीति के भाई शिवांग चोपड़ा ने भी लंदन में ली गई एक तस्वीर के साथ एक मनमोहक जन्मदिन की शुभकामनाएं साझा कीं। तस्वीर में भाई-बहन की जोड़ी कैमरे के लिए पोज दे रही है, जिसमें अभिनेत्री अपने भाई के कंधे पर हाथ रखे हुए है परिणीति और राघव ने 24 सितंबर, 2023 को उदयपुर के लीला पैलेस में एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंध गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static