ग्रह शांति पूजा में राधिका बनी मराठी मुल्गी, दुल्हन से ज्यादा बहन की खूबसूरती के हुए चर्चे

punjabkesari.in Monday, Jul 08, 2024 - 10:18 AM (IST)

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी को अब कुछ ही दिन बाकी है। ऐसे में यह परिवार इस शादी को यादगार बनाने के लिए कोई कमी नहीं छोड़ रहा है। ग्रैंड संगीत सेरेमनी के बाद मर्चेंट परिवार ने भी अपनी बेटी के लिए पूजा रखी है। इस दौरान अंबानी परिवार की होने वाली बहू ने अपनी सादगी से सभी का दिल जीत लिया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ambani Family (@ambani_update)


सोशल मीडिया पर इस ग्रह शांति पूजा की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आ रही है, जिसमें मर्चेंट परिवार सभी रस्में करता नजर आ रहा है। एक तस्वीर में होने वाली दुल्हन अपनी बहन अंजलि मर्चेंट और मां शैला वीरेन मर्चेंट के साथ दिखाई दी। राधिका ने इस बार मराठी मुल्गी बन खूब वाहवाही लूट ली। 

PunjabKesari

 राधिका साउथ इंडियन साड़ी के साथ नथ पहनी एकदम अलग और प्यारी लग रही थी। डायमंड नेकलेस, ईयररिंग्स और मांग टीका उनकी खूबसूरती को ओर बढ़ाने का काम कर रहा था। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप और लाल बिंदी के साथ पूरा किया। एक तस्वीर में शैला वीरेन मर्चेंट अपनी बेटी की आरती उतारती नजर आ रही है।

PunjabKesari
साथ भी खड़ी राधिका की बहन अंजलि मर्चेंट ने भी लोगों का ध्यान खींचने का काम किया। लाल साड़ी और गहनों से सजी अनंत अंबानी की साली एकदम राजकुमारी लग रही थी। लोग इन दोनों बहनो की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं।  वहीं बेटियाें की तरह उनकी मां शैला मर्चेंट भी  खूबसूरत के मामले में अपनी समधन को खूब टक्कर देती हैं। 

PunjabKesari

 रिपोर्ट की मानें तो राधिका मर्चेंट की बहन ट 'ड्राईफिक्स' की सह-संस्थापक हैं, इसके अलावा वह  पारिवारिक व्यवसाय को भी संभाल रही हैं।  उन्होंने साल 2020 में 'वटली' के संस्थापक अमन मजीठिया के साथ शादी की थी। दोनों बहनें अच्छी बॉडिंग शेयर करती हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static