Propose Day पर ट्राई करें ये क्विक फ्लॉलेस मेकअप लुक, इकरार किए बिना नहीं रह पाएगा पार्टनर

punjabkesari.in Wednesday, Feb 08, 2023 - 10:54 AM (IST)

फरवरी का महीना कपल्स के लिए बेहद खास होता है। इस महीने को प्यार का महीना कहा जाए तो कोई गलत बात नहीं होगी। प्रेमी जोड़े साल भर इस महीने का इंतजार करते हैं। फरवरी महीने के दूसरे वीक को वैलेंटाइन वीक कहा जाता है। वैलेंटाइन 7 दिनों तक रहता है, जिसकी शरुआत होती है 7 फरवरी से, जो कि होता है रोज डे और उसके बाद 8 तरीक को होता है प्रपोज डे, जिस दिन कपल्स एक-दूसरे से अपने प्यार का इजहार करते हैं।  लेकिन प्रपोज डे पर खूबसूरत दिखने के लिए महिलाओं को जरुरत है फ्लॉलेस  दिखने की । प्यार के इस स्पेशल डे पर महिलाएं फ्लॉलेस लुक क्विक मेकअप रुटीन फॉलो करना पसंद करती हैं। आप भी इस मेकअप रुटीन को फॉलो कर अपने पार्टनर के होश उड़ा सकती हैं...

चेहरा क्लीन करें

फ्लॉलेस लुक के लिए चेहरा क्लीन करना बहुत जरुरी है। खासकर जब आप मेकअप करने जा रही है तो अपना चेहरा जरुरी साफ करें। फेस क्लींजर से चेहरा साफ करें, इससे चेहरे की गंदगी और ऑयल हट जाएंगे। चेहरा साफ करने के लिए अच्छे फेसवॉश का इस्तेमाल करें।

PunjabKesari

फाउंडेशन के साथ मिक्स करें मॉइश्चराइजर

ग्लोइंग और क्विक मेकअप लुक के लिए अपने फाउंडेशन के साथ मॉइश्चराइजर मिक्स करें। इससे चेहरे पर लाइट मेकअप लुक मिलता है और मेकअप बिल्कुल नेचुरल लगता है। मॉइश्चराइजर और फाउंडेशन को बराबर मात्रा में मिक्स करें और ब्लेंडर की मदद से चेहरे पर लगाएं।

PunjabKesari

हाइलाइटर

हाइलाइटर के बिना मेकअप अधूरा लगता है। हाइलाइटर का इस्तेमाल चेहरे के फीचर को हाइलाइट करने के लिए किया जाता है। हाइलाइटर को आप चीक बोन्स, नोज ब्रिज और लिप्स पर लगाएं, साथ ही उंगलियों में थोड़ा सा हाइलाइटर लेकर आंखों पर भी लगाएं। इससे आपकी आंखे आकर्षक लगेंगी और आपको आई मेकअप करने की जरुरत नहीं पड़ेगी।\

PunjabKesari

लिपस्टिक से करें लिप्स और चीक का मेकअप

क्विक मेकअप के लिए आप लिपस्टिक की मदद से ब्लशर भी लगा सकती हैं। अपनी पंसदीदा शेड की लिपस्टिक लें और इसे अपने होंठों के अलावा चीक्स पर लगा कर अच्छे से ब्लेंड कर लें। इससे आपको नेचुरल ब्लश का लुक मिलेगा। 

PunjabKesari

मस्कारा

इन दिनों नेचुरल और नो मेकअप लुक के लिए महिलाएं आंखों पर सिर्फ मस्कारा का इस्तेमाल करती हैं। आप भी प्रपोज डे के मौके पर नेचुरल मेकअप लुक के लिए आंखों पर मस्कारा का इस्तेमाल करें। इससे आपकी पलके घनी नजर आएंगी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static