दिल्ली में कोरोना का हाहाकार, श्मशान घाट के बाहर लगी शवों की लाइन

punjabkesari.in Tuesday, Apr 27, 2021 - 05:56 PM (IST)

दिल्ली में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों ने हाहाकार मचाया हुआ है। जहां एक तरफ हर दिन कोरोना के भारी संख्या में मामले सामने आ रहे हैं तो वहीं मौतों का आंकड़ा भी लगातार बढ़ता जा रहा है। हालत तो ऐसी हो गई है कि अब श्मशान घाट के बाहर भी शवों की लाइनें लग रही हैं। इतना ही नहीं अंतिम संस्कार करने के लिये कब्रिस्तान में भी जगह नहीं बची है। 

PunjabKesari

कांग्रेस नेता अजय माकन ने दिल्ली के श्मशान घाट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें ये दिल दहला देने वाला मंजर साफ देखा जा सकता है। वीडियो शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'घर पर ही रहें। टेस्टिंग के लिए लम्बी लाईन है। अस्पताल में भर्ती के लिए उससे भी लम्बी लाईन है। अब तो शमशान मे भी दाह संस्कार के लिए लाईन है।  इसीलिए बेहतर है- घर मे ही रहें। कोविड नियमों का पालन कर स्वस्थ रहें।'

यहां देखें वीडियो

 

 

बता दें दिल्ली में आए दिन हजारों का संख्या में कोरोना वायरस के मामले सामने आ रहे हैं। जिसे देखते हुए दिल्ली सरकार ने राज्य में 3 मई तक लाॅकडाउन लगा दिया है। हालांकि इसके बाद भी मामलों में कोई की देखने को नहीं मिली। अस्पतालों में भी ऑक्सीजन की किल्लत के कारण मरीजों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static