रिलीज से पहले विवादों में घिरी अक्षय की ''पृथ्वीराज'', चंडीगढ़ में फूंका एक्टर का पूतला

punjabkesari.in Friday, Jun 18, 2021 - 01:00 PM (IST)

बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'पृथ्वीराज' रिलीज से पहले ही विवादों में घिर गई है। लोग फिल्म के टाइटल को देखकर विरोध जता रहे हैं। हाल ही में लोगों ने फिल्म टाइटल का विरोध जताते हुए चंडीगढ़ में अक्षय कुमार का पुतला फूंका। इसके साथ ही फिल्म के नाम को बदलने की मांग की जा रही है। 

PunjabKesari

खबरों के मुताबिक अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के सदस्यों ने फिल्म के टाइटल को बदलने की मांग की है। इससे पहले करणी सेना ने फिल्म का पूरा नाम 'सम्राट पृथ्वीराज चौहान' रखने की मांग की थी। उन्होंने कहा था कि फिल्म महान राजपूत राजा पर आधारित है लेकिन फिल्म का टाइटल इस तथ्य को नहीं दर्शाता है। इसका नाम सिर्फ पृथ्वीराज है जो आखिरी हिंदू शासक का अपमान है। 

PunjabKesari

इसके अलावा उन्होंने कहा था कि रिलीज से पहले फिल्म की स्क्रीनिंग रखी जाए। करणी सेना के युवा विंग के अध्यक्ष और फिल्ममेकर सुरजीत सिंह राठौर ने कहा, 'अगर वह हमारी सलाह नहीं मानेंगे तो उन्हें इसका अंजाम भुगतना होगा। फिल्म पद्मावत के दौरान संजय लीला भंसाली के साथ क्या हुआ था इस फिल्म के निर्माताओं को भी इसके लिए तैयार रहना होगा।' 

PunjabKesari

बता दें इससे पहले अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी' भी रिलीज से पहले विवादों में घिर गई थी। लोगों ने फिल्म के नाम को लेकर विरोध जताया था। वहीं अगर फिल्म 'पृथ्वीराज' की बात करें तो यशराज फिल्म्स की यह पहली ऐतिहासिक महागाथा है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा संजय दत्त और सोनू सूद भी अहम भूमिका निभाते दिखाई देंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static