प्रिंयका और निक के रिश्ते में आई कड़वाहट! एक्ट्रेस ने धक्का मारकर गाड़ी से उतारा

punjabkesari.in Monday, Dec 14, 2020 - 12:03 PM (IST)

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की जोड़ी को फैंस खूब प्यार करते हैं। दोनों की आपसी बॉन्डिंग और वो प्यार किसी से छिपा नहीं हैं। हाल ही में दोनों ने अपनी शादी की दूसरी सालगिराह मनाई। इस खास मौके पर कपल ने अपनी शादी की अनदेखी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की थी। प्रियंका और निक की शादी को दो साल गुजर गए हैं। हर पति-पत्नि की तरह इन दोनों के बीच कुछ ऐसा हुआ जिसके चलते प्रियंका ने निक को गाड़ी से नीचे उतार दिया था। 

निक को प्रियंका ने कहे अपशब्द

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हाल ही में ऐसी खबर आई थी कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के बीच कुछ परेशानियां चल रही हैं। जिस वजह से प्रियंका ने निक को अपशब्द कहे और गाड़ी से उतार दिया था। 

PunjabKesari

रील लाइफ में हुआ यह सब 

अब आप सोच रहे होंगे के आखिर दोनों के बीच ऐसा क्या हुआ होगा। जो बात इतनी बिगड़ गई के प्रियंका ने अपने पति के साथ इस तरह का व्यवहार किया। आपको बता दें कि यह सब असल जिंदगी में नहीं बल्कि रील लाइफ में हुआ है। एक वेबसाइट के मुताबिक यह कपल अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। इसमें दिखाया जाता है कि दोनों एक कैब में बैठे हुए हैं। तभी किसी बात को लेकर दोनों में बहस हो जाती है और प्रियंका अपशब्द बोलते हुए निक को गाड़ी से उतरने को कहती हैं।

PunjabKesari

गौरतलब है कि प्रियंका ने अपनी शादी की दूसरी सालगिराह पर पति निक के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थी। इसके साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था, 'मेरे प्यार को शादी के 2 साल पूरे होने की मुबारकबाद। हमेशा मेरा साथ देने के लिए शुक्रिया। आप मेरी शक्ति, मेरी कमजोरी, मेरा सब कुछ हो। मैं तुमसे प्यार करती हूं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Related News

Recommended News

static