मैनें अब लोगों को माफ कर दिया है...भारत आकर प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड की राजनीति पर की खुलकर बात

punjabkesari.in Tuesday, Apr 04, 2023 - 11:30 AM (IST)

मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपने देश लौटकर काफी खुश हैं। भारत में कदम रखते ही वह चर्चाओं में बनी हुई है। वह अपनी आने वाली प्राइम वीडियो सीरीज ‘सिटडेल' का प्रचार करने के लिए भारत आई हैं, ऐसे में वह अपने को-स्टार रिचर्ड मेडन के साथ सिटाडेल के प्रमोशन के लिए पहुंची। इस दौरान उन्होंने एक बार फिर बॉलीवुड को लेकर अपना दर्द बयां किया। 

 

देसी गर्ल से जब जब सवाल किया गया कि-  सालों बाद अब उन्होंने क्यों बॉलीवुड की पॉलिटिक्स और खुद को कॉर्नर किए जाने का खुलासा किया है? तो इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा- "उन्होंने हिंदी फिल्म जगत में अपने अनुभव के बारे में खुलकर बात करने का फैसला किया क्योंकि अब वह अपने जीवन के उस दौर के बारे में बात करने के लिए ‘आश्वस्त' थीं"। उन्होंने कहा- "मुझे लगता है अब मैं अपनी जिंदगी के उस फेज के बारे में बात करने को लेकर कंफर्टेबल हूं"।

PunjabKesari
चोपड़ा ने कहा कि उन्होंने पॉडकास्ट ‘मेरी यात्रा की सच्चाई' में अपने अनुभव के बारे में बात की। उन्होंने कहा- ‘सबसे पहले, जब मैं पॉडकास्ट पर थी तो मुझसे मेरे जीवन की यात्रा के बारे में पूछा गया था और मैंने उस समय के बारे में बात की थी जब मैं छोटी थी, उस समय मैं 10 साल, 15 साल, 22 साल, 30 साल या 40 साल की थी। मैं मेरी यात्रा की सच्चाई के बारे में बात कर रही थी। अब, मैं अपने जीवन के दौर के बारे में बात करने के लिए निश्चित थी।'' 

PunjabKesari
इसके साथ ही चोपड़ा ने यह भी साफ कर दिया है कि उनके साथ जो भी हुआ था अब वो उसे भुला चुकी हैं और जिदंगी में आगे बढ़ गई हैं। उन्होंने कहा- आज मैं जहां हूं, जो महसूस करती हूं उसे बता सकती हूं। जो भी हुआ उसकी वजह से रिश्तों में उथल पुथल थी, फिर मैंने लोगों को माफ किया। काफी समय पहले मैं मूव ऑन कर चुकी हूं, मैंने इसके साथ शांति से डील कर लिया है, मुझे लगता है इसलिए अब मेरे लिए इसके बारे में ओपनली बात करना आसान था।

PunjabKesari
प्रियंका चोपड़ा जोनस ने 2017 में अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म, ‘बेवॉच' में अभिनय किया था। इसके अलावा वो हाल ही में प्रदर्शित हुई फिल्म ‘द मैट्रिक्स: रेसररेक्शन्स' में भी नजर आई। प्रियंका चोपड़ा की आगामी सीरीज 'सिटाडेल' में वह रिचर्ड मैडेन के साथ दिखाई देगी। ‘सिटडेल' अमेजन स्टूडियो और रूसो ब्रदर्स के एजीबीओ द्वारा निर्मित है। जासूसी ड्रामा ‘सिटाडेल' के पहले दो एपिसोड 28 अप्रैल को 40 भाषाओं में वैश्विक स्तर पर प्रदर्शित होंगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static