Couple Goals: बात करते-करते प्रियंका का मुंह क्यों दीवार की ओर घुमा देते हैं निक

punjabkesari.in Monday, Aug 03, 2020 - 06:46 PM (IST)

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा एक्टिंग के साथ-साथ अपनी शादीशुदा लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं। प्रियंका चोपड़ा ने विदेशी दुल्हा चुना और अब वह अपनी लाइफ में बेहद खुश हैं। कई इंटरव्यू में प्रियंका अपनी मैरिड लाइफ से जुड़ी बातें अपने फैंस से शेयर कर चुकी हैं। हाल में ही प्रियंका ने एक इंटरव्यू में पति निक की एक ट्रिक के बारे में राज खोला। 

देसी गर्ल ने बताई पति निक की ट्रिक

प्रियंका ने इंटरव्यू में बताया था कि हर नॉर्मल कपल की तरह, उनके और निक के बीच भी झगड़े होते हैं। जब किसी बात पर बहस होती है और उन्हें गुस्सा आने लगता है, तो निक हमेशा एक तरीके को अपनाते हैं। देसी गर्ल ने कहा था, 'मैं जब बहस करने लगती हूं, तो निक मुझे पकड़कर मेरा चेहरा दीवार की ओर घुमाते हुए कहते हैं कि अब इससे बात करो। जब तुम्हें लगे कि अब हम मिलकर बात कर सकते हैं, तब मैं तुम्हारा चेहरा फिर अपनी ओर घुमा लूंगा।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

When I met you in the summer... ☀️

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on Jul 30, 2020 at 1:13pm PDT

हर कपल के लिए जानना जरूरी

सुनने में यह तरीका भले ही आपको फनी लगा हो लेकिन यह हर कपल के काम आ सकता है। प्रियंका चोपड़ा के पति निक का यह ट्रिंक उस हीटिंग मोमेंट को अवॉइड करने में कारगार साबित होता सकता है, जब कपल एक-दूसरे से बहस करते हुए न चाहते हुए भी हर्ट करने वाली चीज बोल जाते है।

वही रिलेशनशिप एक्सपर्ट्स की माने तो चाहे कितना भी गुस्सा आ रहा हो लेकिन किसी बात को सुलझाने के लिए किसी एक का चुप होना जरूरी है। दरअसल, जब इंसान को ज्यादा गुस्सा आता है तो वह खुद के शब्दों और विचारों पर काबू खो देते हैं, जिससे वे ऐसी चीजें कर बैठते हैं, जो हमेशा के लिए उनके रिश्ते को नुकसान पहुंचा सकती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

To the greatest joy of my life. 2 years ago on this day you asked me to marry you! I may have been speechless then but I say yes every moment of everyday since. In the most unprecedented time you made this weekend so incredibly memorable. Thank you for thinking of me all the time. I am the luckiest girl in the world! I love you @nickjonas

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on Jul 19, 2020 at 5:51pm PDT

बता दें कि प्रियंका निक की पहली मुलाकात 'क्वांटिको' के सेट पर एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी और बाद में दोनों न्यूयॉर्क 'मेट गाला' फंक्शन में एक-साथ पहुंचे। धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती गहरी हुई और उन्हें कई बार एक साथ स्पॉट किया गया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Related News

Recommended News

static