प्रियंका के रेस्टोरेंट SONA की हुई ओपनिंग, देखें लजीज खाने की तस्वीरें

punjabkesari.in Saturday, Mar 27, 2021 - 11:03 AM (IST)

इन दिनों बाॅलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने न्यूयाॅर्क में खोले अपने इंडियन रेस्टोरेंट SONA को लेकर चर्चा में है। कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस ने फैंस को रेस्टोरेंट के अंदर की झलक दिखाई थी। वहीं बीते दिन यानि 26 मार्च को प्रियंका के रेस्टोरेंट की ओपनिंग हो गई है। खुद प्रियंका ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी है। 

PunjabKesari

प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर रेस्टोरेंट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें रेस्टोरेंट की झलक के साथ-साथ खाने की झलक भी दिखाई है अपनी पोस्ट के साथ उन्होंने एक लंबा-चौड़ा कैप्शन भी लिखा है। 

यहां देखें प्रियंका की पोस्ट

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra)

भई, प्रियंका ने अपने इस रोस्टोरेंट में खूब पैसा लगाया है। इसके इंटीरियर से लेकर फ्लोरिंग तक बेहद कमाल की है। महल जैसे इस आलीशान रेस्टोरेंट में दो तरह की सीटिंग अरेंजमेंट की गई है। जहां एक तरफ टेबल-कुर्सी लगाए गए हैं तो वहीं दूसरी तरफ सोफा और टेबल को रखा गया है।

PunjabKesari

PunjabKesari

इसके साथ ही हर टेबल पर मिनी लैंप रखे गए हैं। प्रियंका के रेस्टोरेंट के शेफ हरी नायक हैं। जिन्होंने इनोवेटिव और जायकेदार मेन्यू तैयार किया है। बता दें इस रेस्टोरेंट में तंदूरी डिशेज से लेकर केकड़ा पूरी, पालक समोसा और टकीला वाले गोल गप्पे जैसे स्वादिष्ट पकवान परोसे जाएंगे।

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static