प्रियंका का ब्लैक शीर स्वेटर में स्टनिंग लुक, खरीदने से पहले जानिए कीमत

punjabkesari.in Sunday, Jan 31, 2021 - 01:52 PM (IST)

बाॅलीवुड से हाॅलीवुड इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' की सक्सेस का जश्न मना रही हैं। प्रियंका जितना अपनी एक्टिंग को लेकर फेमस है उतना ही उनका फैशन सेंस मशहूर है। उनके ड्रसिंग सेंस की तो लड़कियां दीवानी है। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू दिया जिसमें प्रियंका ब्लैक कलर के स्वेटर में नजर आईं। उनके ब्लैक स्वेटर ने हर किसी का ध्यान खींचा।

प्रियंका का ब्लैक शीर स्वेटर

दरअसल, अपनी फिल्म की प्रमोशन एक्ट्रेस टॉक शोज और वर्चुअल इंटरव्यूज के जरिए कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को हॉलीवुड कॉमेडियन और टॉक शो होस्ट एलन डीजेनेर्स के शो में देखा गया था। इस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर का शीर स्वेटर पहना था। जो विंटर सीजन में उन्हें बेहद स्टाइलिश और स्टनिंग लुक दे रहा था।

PunjabKesari

बेहद महंगा है यह स्वेटर 

अब अगर आप इस स्वेटर को लेने के बारे में सोच रहे हैं तो एक बार इसकी कीमत पर भी नजर जरूर डालें। प्रियंका का पहना टर्टल नेक शीर स्वेटर एलीगेंस ब्रांड का है। इस स्वेटर की कीमत अमेरिका में 275 डॉलर और भारत में 20,050 रुपए है। 

PunjabKesari

ऐसा पहली बार नहीं है जब प्रियंका का कोई लुक चर्चा में बना हो। न्यूयॉर्क की गलियों में प्रियंका को अक्सर अपने बेस्ट लुक के साथ स्पॉट किया जाता रहा है जहां उनका विंटर ड्रेसअप देखने को मिलता है। तो चलिए आज हम आपको प्रियंका के कुछ विंटर लुक दिखाते हैं जिससे आप आइडिया ले सकते हैं...

PunjabKesari

जींस के साथ श्रग स्टाइल कोट

PunjabKesari

रिप्ड डेनिम के साथ लेदर जैकेट

PunjabKesari

ओवरसाइज्ड कोट के साथ लेदर जींस

PunjabKesari

पफी जैकेट के साथ डेनिम


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static