प्रियंका के परिवार को निक नहीं टीवी के ''महादेव'' थे पसंद, बनाना चाहते थे अपना दामाद

punjabkesari.in Sunday, May 16, 2021 - 01:14 PM (IST)

बाॅलीवुड के बाद हाॅलीवुड में अपनी पहचान बना चुकी एक्ट्रेस प्रिंयका चोपड़ा अपनी मैरिड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं और काफी खुश भी हैं। प्रियंका ने साल 2018 में निक जोनस से शादी की थी लेकिन क्या आप जानते हैं एक समय में एक्ट्रेस के परिवार वाले किसी दूसरे एक्टर से उनकी शादी करवाना चाहते थे। जी हां, खुद प्रियंका ने इस बात का खुलासा एक इंटरव्यू में किया था। 

प्रियंका ने बताया था कि उनका परिवार टीवी के महादेव यानि एक्टर मोहित रैना से उनकी शादी करवाना चाहता था। प्रियंका कहती है, 'देवों के देव महादेव में मोहित को देखकर परिवार वाले उन्हें पसंद करने लगे थे। इसलिए वो उनकी शादी मोहित से करवाना चाहते थे। उन्हें लगता था कि मोहित मेरे लिए परफेक्ट हैं। दोनों की जोड़ी भी अच्छी लगेगी।' 

PunjabKesari

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा की आंटी चाहती थी कि एक्ट्रेस की शादी देवों के देव महादेव में भगवान शिव का किरदार निभाने वाले एक्टर रोहित रैना से हो जाए। प्रियंका ने आगे बताया कि परिवार को लगता था कि मोहित एक अच्छे इंसान और एक शानदार एक्टर हैं। 

PunjabKesari

जब रोहित रैना को इस बारे में पता चला तो एक्टर खुशी से झुम उठे। उन्होंने कहा कि प्रियंका सुपरस्टार है और वह एक एक्टर इस जन्म में नहीं तो अगले जन्म में उनके राजकुमार बनेंगे। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि प्रियंका और निक जोनस की शादी साल 2018 में की थी। कपल की शादी उदयपुर के उम्मेद भवन में शाही अंदाज से हुई थी। दोनों ने हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज के साथ शादी रचाई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Related News

Recommended News

static