''तेरा सारा सामान उठाकर बाहर फेंक दूंगा मैं...'' एक्स-गर्लफ्रेंड का नाम सुनते ही आग-बबूला हुए Prince Narula

punjabkesari.in Wednesday, Apr 20, 2022 - 04:19 PM (IST)

टीवी एक्टर प्रिंस नरूला इन दिनों चर्चा में बने हुए है क्योंकि हाल में ही उन्होंने कंगना के फेमस 'लॉकअप' शो में एंट्री ली है। वही शो में अन्य कंटेस्टेंट ने जब प्रिंस को उनकी एक्स गर्लफ्रेंड को लेकर बात की तो एक्टर भड़क उठे। दरअसल, जेल में कदम रखते ही प्रिंस के बाकी कैदियों के साथ लड़ाइयां शुरू हो गई।

अजमा फल्लाह ने किया प्रिंस और नोरा के रिश्ते पर कमेंट

हाल में ही शो में देखा गया कि प्रिंस को देखकर अजमा फल्लाह ने नोरा और उनके रिश्ते पर कमेंट किया। दरअसल, प्रिंस और नोरा टीवी के फेमस रियलिटी शो बिग बॉस में दिखाई दिए थे। शो के दौरान ही इनकी नजदीकियां बढ़ गई थी। बस इसी बात को लेकर अजमा ने प्रिंस पर कमेंट किया और कहा प्रिंस नरूला को नोरा फतेही ने भाव नहीं दिया. बस फिर प्रिंस भड़क उठे और उन्होंने अजमा को काफी सुनाया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prince Yuvika Narula (@princenarula)

उन्होंने अजमा को वॉर्न करते हुए कहा- बेटा अगर अब तू दोबारा पर्सनल गई ना, बहुत बुरा होगा. मैं एक मैरिड मैन हूं. शट अप. प्रिंस आगे गुस्से से अजमा से कहते हैं- तेरा सारा सामान उठाकर बाहर फेंक दूंगा मैं.

पायल और प्रिंस की भी हुई बहस

वही हाल में ही लॉकअप में प्रिंस और पायल रोहतगी में भी बहस होती दिखी। इस दौरान पायल ने प्रिंस को लेकर शॉकिंग खुलासा किया। उन्होंने कहा कि प्रिंस न्यूज़ में बने रहने के लिए खुद को केस करवाते हैं। हाल ही में लॉक अप के अंदर एक चार्जशीट टास्क हुआ। इसी टास्क के दौरान प्रिंस और पायल के बीच कहासुनी हुई। पायल ने उनसे कहा कि वह उनके मामले में घुसने के बजाय अपने मुद्दों पर ध्यान दें। फिर बाद में वो गुस्से में कहती हैं कि वह न्यूज में बने रहने के लिए खुद पर केस करवाते हैं। पायल कहती हैं, 'तुम्हारा मैनेजर आकर बोलता है कि न्यूज में कैसे आना है ? कैसे करें ? केस करना है खुद के ऊपर, संग्राम जी बताएंगे कैसे करें।' पायल की बातें सुन प्रिंस कहते है कि मेरे से ऐसी बातें ना करें।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prince Yuvika Narula (@princenarula)

बता दें कि प्रिंस नरूला ने अपनी लेडी लव युविका चौधरी से शादी की। दोनों की मुलाकात बिग बॉस में ही हुई थी। दोनों के बीच की केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आती है। वही प्रिंस की बात करें वो कई रियलिटी शोज जीत चुके है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static