ब्रिटेन शाही परिवार पर Corona का अटैक,  प्रिंस चार्ल्स का टेस्ट पॉजिटिव

3/25/2020 5:25:12 PM

कोरोना की चपेट में आने से ब्रिटेन का शाही परिवार भी नहीं बच पाया। खबरें आ रही हैं कि 71 साल के प्रिंस चार्ल्स के टेस्ट में कोरोना पॉजिटिव आया है। क्लेरेंस हाउस ने बुधवार को घोषणा की कि प्रिंस चार्ल्स का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है, जिसके बाद से ही उन्हें सेल्फ आइसोलेशन में रखा जा रहा है।

प्रिंस चार्ल्स का कोरोना टेस्ट स्कॉटलैंड में किया गया था,  जहां उनके साथ उनकी पत्नी कामिला, डचेस ऑफ कॉर्नवाल के साथ थे हालांकि उनका टेस्ट नेगेटिव पाया गया। क्लेरेंस हाउस के एक प्रवक्ता ने कहा कि सरकार और चिकित्सा सलाह के अनुसार, प्रिंस और डचेस ने अब स्कॉटलैंड में घर पर खुद को आइसोलेट कर लिया है। हालांकि, यह अभी पता नहीं चल पाया है कि प्रिंस कहां कोरोना वायरस के संपर्क में आ गए।

PunjabKesari, Nari, Queen Elizabeth II

बता दें कि बकिंघम पैलेस के एक स्टाफ मैंबर का कोरोना का टेस्ट पॉजिटिव पाया था। वहीं रानी एलिज़ाबेथ व प्रिंस फिलिप को पिछले हफ्ते विंडसर कैसल ले जाया गया था क्योंकि कोरोना वायरस की महामारी दुनिया भर में बढ़ती रही है। वहीं प्रिंस चार्ल्स और डचेस कैमिला भी लंदन छोड़ स्कॉटलैंड में अपना समय बिता रहे हैं।

गौरतलब है कि ब्रिटेन में कोरोना वायरस (कोविड-19) से मरने वालों की संख्या बढ़कर 422 हो गई है। वहीं इस वायरस की वजह से करीब 7800 लोग अपनी जान गवां चुके हैं। वहीं डेढ़ लाख से ज्यादा लोग अभी भी इस संक्रमण से जूझ रहे हैं।


Anjali Rajput

Related News