3 साल की बेटी के लिए प्रधानमंत्री मां ने बीच में छोड़ दिया फेसबुक LIVE,  लोगों ने खूब की तारीफ

punjabkesari.in Thursday, Nov 11, 2021 - 09:47 AM (IST)

न्यूजीलैंड की प्रधानमंत्री जेसिंडा अर्डर्न उस समय असहज स्थिति में आ गई जब उनकी 3 साल की बेटी अचानक उनके लाइव के पीछे आकर खड़ी हो गई। अर्डर्न अपने घर पर ही फेसबुक पर लाइव होकर कोरोना वायरस की स्थिति पर चर्चा कर रही थी, तभी उनकी बच्ची नींद से जागकर खड़ी हो गई। प्रधानमंत्री ने किसी तरह इस स्थिति को संभाला और लोगों से माफी मांगी। 

 

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में देख सकते हैं कि अर्डर्न कोरोना को लेकर  जानकारी साझा कर रही थी, तभी उनकी बेटी नीव उन्हें मम्मी कहकर आवाज लगाती है। ऐसे में  प्रधानमंत्री ने बिना किसी हड़बड़ाहट के बेटी से बात की और उसे सोने के लिए कहा, लेकिन उनकी बेटी अपनी मां को साथ ले जाने में अड़ी रही। वह अपनी मां के बीना बिस्तर पर जाने के लिए तैयार नहीं हुई।

PunjabKesari

इसके बाद अर्डर्न ने माफी मांगते हुए कहा कि- मुझे लगा था कि ये फेसबुक लाइव के लिए अच्छा वक्त है। क्या किसी और के बच्चे सोने के बाद तीन-चार बार जागते हैं? इसके बाद जेसिंडा ने कहा कि बेटी बार-बार बुला रही है और मैंने ज्यादातर बातें भी कर ली हैं तो अब मैं आपसे इजाजत चाहती हूं। पीएम माफी मांग लाईव बंद कर देती है।   

PunjabKesari
मां- बेटी का यह प्यारा सा वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। जेसिंदा ने 2017 में न्‍यूजीलैंड की प्रधानमंत्री का पद संभाला था और वह उस वक्त सुर्खियों में आ गईं थीं, जब चुनाव से पहले उन्‍होंने परिवार शुरू करने को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में कहा था कि गर्भावस्था का किसी भी महिला के करियर की संभावनाओं से कोई संबंध नहीं है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static