पहली बार स्कूल गए अपने बच्चों को लेकर नर्वस हुई प्रीति जिंटा, बोली- मेरा मॉम शेड्यूल बहुत व्यस्त है

punjabkesari.in Saturday, Aug 10, 2024 - 02:43 PM (IST)

अभिनेत्री प्रीति जिंटा का ‘मॉम शेड्यूल बहुत व्यस्त’ हैं क्योंकि उनके जुड़वां बच्चे अब स्कूल जाना शुरू हो गए हैं। अपनी खुशी को साझा करते हुए,  प्रीति ने कहा कि- नन्हे-मुन्नों के स्कूल जाने के लिए वह बहुत उत्साहित और नर्वस  हैं। उन्होंने अपने बच्चों की बेहद प्यारी तस्वीर भी शेयर की है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)


प्रीति ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर अपने जुड़वां बच्चों की एक तस्वीर साझा की, जिसमें दोनों की पीठ कैमरे की तरफ है। इसके साथ अपने पोस्ट में लिखा-“मेरे नन्हे-मुन्नों के स्कूल जाने के लिए उत्साहित और नर्वस हूं। विश्वास नहीं हो रहा है कि अब समय आ गया है और मेरी मॉम शेड्यूल बहुत व्यस्त है। मेरे लिए यह एक कड़वा-मीठा पल है, क्योंकि मैं अपनी दुनिया में खुशी-खुशी खोई हुई हूं, लेकिन हमारे आसपास की दुनिया में बहुत अशांति और पीड़ा है।” 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

इसे “नया मील का पत्थर” कहते हुए, अभिनेत्री ने कहा-  “हम केवल आशा और प्रार्थना कर सकते हैं कि हमारे आसपास अधिक प्रेम, सहिष्णुता और शांति हो, ताकि हम सभी खुशी-खुशी एक साथ रह सकें और अपने बच्चों के लिए एक बेहतर और सुरक्षित दुनिया छोड़ सकें। प्रीति ने 2021 में अपने पति जीन गुडइनफ के साथ सरोगेसी के जरिए अपने जुड़वां बच्चों जय और जिया का स्वागत किया, जिनसे उन्होंने 2016 में लॉस एंजिल्स में एक निजी समारोह में शादी की थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)


प्रीति ने 1998 में शाहरुख खान अभिनीत फिल्म “दिल से…” से अभिनय की शुरुआत की। इसके बाद वह “सोल्जर” में बॉबी देओल के साथ नजर आईं। 2000 की फिल्म “क्या कहना” में एक किशोर सिंगल मदर की भूमिका ने उन्हें और अधिक स्टारडम हासिल करने में मदद की। उनकी फिल्मोग्राफी में “चोरी चोरी चुपके चुपके”, “दिल चाहता है”, “दिल है तुम्हारा”, “कल हो ना हो”, “कोई… मिल गया”, “वीर-ज़ारा”, “सलाम नमस्ते”, “कभी अलविदा ना कहना” शामिल हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static