मौत का ड्रामा करने के बाद मंदिर पहुंची पूनम पांडे, बोली-  ऐसा झूठ मैं हजार बार बोलूंगी

punjabkesari.in Friday, Feb 23, 2024 - 12:55 PM (IST)

पूनम पांडे ये नाम सुनते ही वो सारा ड्रामा याद आ जाता है जो उन्होंने कुछ दिन पहले अपनी मौत काे लेकर किया था। मौत की झूठी खबर फैलाने के बाद वह लोगों की नजर में काफी बुरी बन गई है। आम लोगों के साथ- साथ सेलेब्स ने भी एक्ट्रेस को उसकी हरकत को लेकर बेहद भला- बुरा कहा था। हांलाकि पूनम को इन सब चीजों से कोई फर्क नहीं पड़ा, वह कहती हैं कि अगर किसी के लिए उन्हें 100 बार मरना पड़े तो वह ऐसा करती रहेंगी।

PunjabKesari
याद हो कि कुछ दिन पहले यह खबर चारों तरफ फैल गई थी कि सर्वाइकल कैंसर के कारण पूनम ने दूनिया को अलविदा कह दिया है। इस खबर ने सभी को सदमे में डाल दिया था। जहां एक तरफ पूरा देश उनकी मौत को लेकर अफसोस कर रहा था तो वहीं दूसरी तरफ पूनम ने लाइव आकर कहा कि वह जिंदा है। हालांकि उन्होंने दावा किया था कि सर्वाइकल कैंसर के प्रति महिलाओं को जागरुक करने के लिए उन्होंने ऐसा किया, पर लोगों को उनका यू तरीका बिल्कुल पसंद नहीं आया। तब से वह सभी के निशाने में बनी हुई है।

PunjabKesari
मौत के नाटक के बाद पूनम पांडे पहली बार मीडिया के सामने आई। वह  मुंबई के अंधेरी स्थित लक्ष्मी नारायण मंदिर में दर्शन करने पहुंची थी। हाथ में थाली लिए वह पहली एकदम ट्रेडिशनल लुक में नजर आई। इस दौरान उनके चेहरे में एक अलग ही मुस्कान दिखी। मंदिर से निकलने के बाद उन्होंने मीडिया के सामने खूब पोज भी दिए। इस दौरान एक पैपराजी ने पूनम से पूछा,”आप कैसी हैं?”, जिस पर उन्होंने हंसते हुए जवाब दिया,”एक दम फर्स्ट क्लास!”

PunjabKesari
सर्वाइकल कैंसर को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि- 'एक कारण के लिए कुछ किया था, मेरा काम अच्छे से हुआ, बहुत सारी औरतों ने जाकर वैक्सीनेशन लिए। आप लोगों ने कभी किसी भी तरह का झूठ नहीं बोला है क्या और अगर मेरे झूठ से अगर किसी का फायदा होता है तो ऐसा झूठ मैं हजार बार बोलूंगी।' उन्होंने कहा- मैं अपने दोस्तों और फैंस के लिए माफी मागूंगी, क्योंकि मैंने उन्हें हर्ट किया है। लेकिन बाकी खुद तो कुछ करते नहीं, मैं कुछ कर रही हूं तो प्रॉब्लम हो रही है।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static