इतने करोड़ रुपए की संपत्ति की मालकिन हैं पूजा भट्ट, शादी के 11 साल बाद पति से हुई थी अलग

punjabkesari.in Wednesday, Jul 14, 2021 - 12:41 PM (IST)

 बॉलीवुड अभिनेत्री और फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट अकसर अपनी बयानबाजी को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। हाल ही में एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में  पूजा भट्ट ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए। बतां दें कि पूजा भट्ट ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत केवल 17 साल की उम्र में ही कर दी थी। उन्होंने फिल्म डैडी से बॉलीवुड में डेब्यू किया। 

PunjabKesari

लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर पूजा आर करोड़ों की मालकिन है, पिछले साल आज ही दिन एक वेबसाइट पर चली खबर के अनुसार, पूजा भट्ट की कुल अनुमानित संपत्ति लगभग 14 करोड़ रुपए है।

आपकों बतां दें कि बाॅलीवुड में पूजा ने  दिल है कि मानता नहीं, सडक़ और बॉर्डर जैसी हिट फिल्मों में काम कर चुकी है। बॉलीवुड में उन्हें खास पहचान आमिर खान के साथ आई फिल्म दिल है कि मानता नहीं से मिली थी। इस फिल्म में उन्होंने आमिर खान के साथ लीड रोल निभाया था। भले ही वह बॉलीवुड की अधिक फिल्मों में अभिनय नहीं कर सकती हो, लेकिन उनकी गिनती स्टार अभिनेत्रियों में होती है।
 

PunjabKesari


पूजा भट्ट शादी के 11 साल बाद पति से हुई थी अलग
बतां दें कि पूजा ने 2003 में वीजे मनीष मखीजा से शादी कर ली थी। मनीष पूजा के डायरेक्शन वाली पहली फिल्म ‘पाप’ में नजर आए थे। दोनों का प्यार इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान बढ़ा था। बाद में 'पाप' की रिलीज के एक साल बाद दोनों ने बेहद साधारण ढंग से शादी कर ली थी। शादी के कुछ साल तक तो दोनों की जिंदगी काफी अच्छी गुजरी लेकिन 2014 में ये रिश्ता टूट गया। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूजा भट्ट की शादी टूटने की वजह दोनों का एक-दूसरे के साथ एडजस्ट न कर पाना रहा। 
 


PunjabKesari

'बॉम्बे बेगम्स' के साथ पूजा ने किया अपना डिजिटल डेब्यू 
करियर की बात करे तो पूजा ने 'बॉम्बे बेगम्स' के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रही है। नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुए इस सीरीज में पूजा रानी ईरानी का किरदार निभाई थीं, जो एक बिजनेसवुमन होने के साथ ही साथ एक मां को रोल भी प्ले कर रही हैं। सीरीज के बारें में पूजा ने कहा कि बॉम्बे बेगम्स' को मिले सफलता से मैं काफी खुश और विनम्र हूं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static