44 साल की पूजा बत्रा ने बिकिनी में किया पादंगुष्ठासन योग, यूजर्स बोले, ''Super Hot Bebe''

punjabkesari.in Tuesday, May 25, 2021 - 11:19 AM (IST)

माॅडल और एकट्रेस पूजा बत्रा अकसर अपनी हाॅट तस्वीरों के चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। हाल ही में पूजा बत्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक बेहद बोल्ड तस्वीर शेयर की हैं, जिसमें वह बिकिनी पहने नजर आ रही हैं। 44 साल की पूजा फोटो में बेहद हॉट और ग्लैमरस लग रही हैं।
 

बिकिनी पहने हुए पादंगुष्ठासन योग करते हुए दिखीं पूजा -
 इस फोटो में पूजा  पूल के किनारे पर ग्रीन और ह्वाइट बिकिनी पहने हुए पादंगुष्ठासन योग करते हुए दिख रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने फोटो शेयर करते हुए रूमी के कजल की कुछ लाइन्स लिखी हैं। बतां दें कि पूजा के फैंस इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं औऱ सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की फोटो वायरल हो चुकी है। 

PunjabKesari

इन  शब्दों से हो रही है पूजा की तारीफ- 
पूजा की फोटो वायरल होने के बाद उनके फैंस लगातार कॉमेंट कर एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने पूजा की फोटो पर कॉमेंट करते हुए लिखा है कि एक एक योगी से निंजा वरियर तक आपका ट्रांसफॉर्मेशन... तुस्सी ग्रेट हो पूजा। इसके अलावा यूजर सुपर हॉट, अमेजिंग, बोल्ड, सुंदर इत्यादि शब्दों से पूजा की तारीफ कर रहे हैं।  कुछ मिनट पहले शेयर किये गये इस फोटो को लाखों लाइक मिल चुके हैं। 

PunjabKesari

पहले भी बिकिनी में दे चुकीं है हाॅट पोज़
इससे पहले भी पूजा कई बार अपनी बिकिनी फोटो शेयर सोशल मीडिया पर वाहवाही लूट चुकी हैं।  पूजा बत्रा भले ही फिल्मों से दूर हो गई हों, लेकिन सोशल मीडिया पर वह अब भी एक्टिव हैं। पूजा बत्रा अक्सर अपनी बोल्ड फोटो की वजह से खबरों में छाई रहती हैं। 


PunjabKesari

इन बॉलीवु़ड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं पूजा
पूजा अनिल कपूर की सबसे सुपर हिट फिल्म 'विरासत', ‘हसीना मान जाएगी’, ‘भाई’, ‘नायक’ और ‘कहीं प्यार न हो जाए’ ऐसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। ब़ॉलीवुड की कई फिल्में दे चुकीं पूजा को कई कमर्शियल ऐड में भी देखा जा चुका है। इतना ही नहीं पूजा 1993 में फेमिना मिस इंडिया इंटरनेशनल का खिताब भी जीत चुकी हैं। 


PunjabKesari
 

जानिए पादंगुष्ठासन के बारे में -

पादंगुष्ठासन के अनेक फायदे होते हैं। यह दिखने में तो एक सरल सा आसन लगता है लेकिन यह आपके शरीर के कई हिस्सों को प्रभावित करता है। जैसे कि...

-दिमाग को शांत करता है 

-डिप्रेशन में राहत देने में मदद करता है।

-लीवर और फेफड़ों के बेहतर कार्य पद्धति में मदद करता है।

-हैमस्ट्रिंग, पिंडली, और कूल्हों में ज़रूरी खिचाव पैदा करता है।

-जांघों को मज़बूत करता है।

-पाचन क्रिया में सुधार लाता है।

-मेनोपॉज के लक्षण को कम करने में मदद करता है।

-चिंता, तनाव कम करता है।

-अनिद्रा से छुटकारा दिलाता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static