आज की खूबसूरत तस्वीर! इंस्पेक्टर पिता का हुआ DSP बेटी से सामना, देखते ही किया सैल्यूट

punjabkesari.in Tuesday, Jan 05, 2021 - 05:58 PM (IST)

सोशल मीडिया पर आए दिन बहुत सी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। कईं बार कुछ तस्वीरें जल्दी भूलती नहीं हैं और उन्हें देखकर खुद ही चेहरे पर एक स्माइल आ जाती है। एक ऐसी ही तस्वीर हाल ही में वायरल हो रही है जिसकी हर तरफ तारीफ हो रही है। दरअसल हम जिस तस्वीर की बात कर रहे हैं वह आंध्र प्रदेश की है। 

आंध्र प्रदेश पुलिस ने शेयर की तस्वीर 

यह तस्वीर आंध्र प्रदेश पुलिस ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है। जिसमें ड्यूटी पर खड़ी एक पुलिसकर्मी एक महिला को सैल्यूट कर रहा है लेकिन यह महिला पुलिसकर्मी की DSP बेटी है।  जी हां, इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा आंध्र प्रदेश पुलिस ने लिखा, ' APPolice1stDutyMeet एक परिवार को साथ लाता है! सर्किल इंस्पेक्टर श्याम सुंदर अपनी ही बेटी जेसी प्रसांति को सलाम करते हैं जो कि पुलिस में गर्व और सम्मान के साथ पुलिस उपाधीक्षक हैं। वास्तव में एक दुर्लभ और दिल को छूने वाली तस्वीर!'

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर 

PunjabKesari

यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। दरअसल सर्किल इंस्पेक्टर श्याम सुंदर अपनी बेटी जेस्सी प्रसांती को सैल्यूट कर रहे हैं और उनके सामने खड़ी बेटी के चेहरे पर गर्व की खुशी साफ दिखाई दे रही है। 

DSP के रूप में हुईं तैनात 

आपको बता दें कि जेस्सी प्रसांती गुंटूर जिले के पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) के रूप में तैनात हुई हैं। 3 जनवरी को जब जेस्सी के पिता आंध्र प्रदेश राज्य पुलिस ड्यूटी मीट में भाग लेने गए तो उसी दौरान वह अपनी बेटी से मिले तो उन्होंने अपनी बेटी को सैल्यूट किया। पिता को देखकर बेटी के चेहरे पर भी लंबी स्माइल आ जाती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static