सारा को बाइक पर घूमाकर बुरे फसे विक्की कौशल , फर्जी नंबर प्लेट लगाने पर FIR दर्ज

punjabkesari.in Monday, Jan 03, 2022 - 09:55 AM (IST)

 सारा अली खान काे बाइक पर घुमाना  अभिनेता विक्की कौशल को काफी भारी पड़ गया। इंदौर के एक शख्स ने एक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। शूटिंग के दौरान बाइक पर फर्जी नंबर प्लेट लगाने के आरोप में ये  एफआईआर दर्ज की गई है। 

PunjabKesari

शिकायतकर्ता जय सिंह यादव का आरोप है कि उनका स्कूटर राज्य के परिवहन विभाग में जिस नम्बर से पंजीकृत है, उसी नम्बर की प्लेट लगी मोटरसाइकिल का इस्तेमाल कौशल और खान की आगामी फिल्म का एक दृश्य फिल्माने में किया गया। फोटो फ्रेमिंग के व्यवसाय से जुड़े यादव के मुताबिक इंदौर में हाल ही में फिल्माए गए इस दृश्य की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हो चुकी हैं जिसमें कौशल अपनी सह कलाकार खान को मोटरसाइकिल पर बैठाकर शहर की सड़कों पर घुमाते नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

शिकायतकर्ता ने कहा कि-  मेरे स्कूटर के पंजीयन नम्बर का इस दृश्य में दिखी मोटरसाइकिल पर इस्तेमाल करने से पहले, संबंधित फिल्म के लोगों ने मुझसे कोई अनुमति नहीं ली थी। मुझे डर है कि संबंधित मोटरसाइकिल से कोई दुर्घटना या अवैध काम होता है, तो इसकी कानूनी जिम्मेदारी मुझ पर आ सकती है।  उन्होंने अपनी गाड़ी के नम्बर के कथित अवैध उपयोग को लेकर बाणगंगा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करा दी है। 

PunjabKesari

जय सिंह ने कहा- इस मामले में संबंधित फिल्म के जिस भी व्यक्ति की गलती हो, उस पर उचित कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए। वहीं पुलिस ने कहा कि- हम शिकायत की जांच कर रहे हैं और अभी इस पर प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है। जांच के बाद उचित कदम उठाया जाएगा। कानून के जानकारों के मुताबिक अगर कोई व्यक्ति किसी दूसरे वाहन के पंजीयन नम्बर को अपनी गाड़ी की नम्बर प्लेट पर छल की नीयत से प्रदर्शित करता है, तो उसके खिलाफ मोटरयान अधिनियम के साथ ही भारतीय दंड विधान की धारा 420 (धोखाधड़ी), धारा 482 (मिथ्या संपत्ति चिन्ह का उपयोग) और अन्य सम्बद्ध प्रावधानों के तहत कार्रवाई की जा सकती है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static