बेटी से ज्यादा बेशर्म है बाप.... आयरा और आमिर खान की इस तस्वीर को देख लोगों को आई शर्म

punjabkesari.in Monday, May 09, 2022 - 06:07 PM (IST)

आमिर खान की बेटी आयरा खान कुछ भी कर ले Trollers उसका पीछा नहीं छोड़ते हैं। आयरा  के जन्मदिन पर भी लोगों ने उन्हे शुभकामनाएं देने की बजाय गालियां दी। क्योंकि नेटिजंस को उनका बिकनी पहननकर केक काटने का अंदाज पसंद नहीं आया। आयरा  के साथ- साथ लोगों ने आमिर खान को भी नहीं छोड़ा।

PunjabKesari
दरअसल 8 मई को आयरा ने अपना बर्थडे पूल साइड सेलिब्रेट किया था, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। एक तस्वीर में वह बिकिनी में केक काटती नजर आ रही है। फोटो में आइरा के साथ उनके पिता आमिर खान, भाई आजाद और मां रीना दत्ता भी नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari
आमिर खान भी इस दौरान शर्टलेस हैं और बेटी को निहार रहे हैं। इस तस्वीर पर लोगों ने अपनी भड़ास निकालते हुए लिखा- बाप बेटी है ये वाह क्या ड्रैसअप है, लिहाज के लिए कोई जगह ही नहीं है। कुछ ने पूछा ये कैसा आउटफिट है बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए।

PunjabKesari

एक यूजर ने लिखा-कितनी बेशर्म बेटी है और उससे भी ज्यादा बेशर्म है बाप। एक ने सवाल पूछा- घर पर ये लोग कपड़े नहीं पहनते है क्या। इसके अलावा आयरा की और तस्वीरें वायरल हो रही है जिसमें वह दोस्तों के साथ काले रंग की स्विमसूट में मस्ती करती नजर आ रही है। इससे पहले भी वह अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static