विक्की कौशल के साथ  ''एनिमल'' की भाभी  2 के सीन्स देख लोग बोले- ये बनेगी दूसरी मल्लिका शेरावत

punjabkesari.in Wednesday, Jul 10, 2024 - 04:35 PM (IST)

फिल्म  'एनिमल' के बाद  बॉलीवुड फिल्म स्टार तृप्ति डिमरी के बोल्ड और इंटिमेट सीन्स के बेहद चर्चे चले थे। लोग उन्हें भाभी नंबर 2 के नाम से भी जानने लगे थे। अब वह अपनी नई फिल्म  बैड न्यूज को लेकर सुर्खियोंमें बनी हुई हैं। वह इस फिल्म के गाने जानम में हॉटनेस का तड़का लगाते नजर आई। इस दौरान उनका अब तक का सबसे बोल्ड लुक देखने को मिला। 

PunjabKesari

पहली बार कॉमेडी में कदम रखते हुए तृप्ति फिल्म बैड न्यूज़ के नए गाने जानम में हॉटनेस का तड़का लगाती नज़र आ रही हैं। विक्की कौशल के साथ त्रिप्ति की इंटेंस और जोशीली केमिस्ट्री कुछ ऐसी है जिसका दर्शकों को फ़ल्मि में बेसब्री से इंतज़ार रहेगा।प्रतिभाशाली विशाल मिश्रा द्वारा गाया गया यह गाना दिल को छू लेने वाली भावनाओं को शानदार द्दश्यों के साथ जोड़ता है। 

PunjabKesari

हालांकि जहां कुछ लोग इस गाने के बाद तृप्ति की अदाओं के दिवाने हो गए हैं तो वहीं कुछ उनकी आचोलना भी कर रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि  'तृप्ति डिमरी ने अपना स्तर गिरा लिया है। एनिमल ने इनकी छवि बर्बाद कर दी है।' कुछ ने तो उन्हें दूसरी मल्लिका शेरावत तक का भी टैग दे दिया है। एक यूजर ने लिखा, 'तृप्ति डिमरी का बॉलीवुड करियर जल्द ही खत्म होने वाला है, जैसे राखी और मल्लिका शेरावत के साथ हुआ था।'

PunjabKesari

तृप्ति डिमरी ने फिल्म एनिमल के बाद बताया था कि उनके सीन देखकर माता-पिता थोड़े हैरान रह गए थे। एक्ट्रेस ने कहा था कि ये सीन देखकर उन्हें नॉर्मल होने में थोड़ा टाइम लगा। उनके पहले रिएक्शन से ही मैं समझ गई थी जैसे मुझे ये सीन नहीं करना चाहिए था। बैड न्यूज़ के अलावा, त्रिप्ति डिमरी विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो, भुल भुलैया 3 और धड़क 2 में भी नज़र आएंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static