हमसा नंदिनी के बाल्ड लुक के फैन हुए लोग, लंबे समय से झेल रही है ब्रेस्ट कैंसर का दर्द

punjabkesari.in Friday, Jan 21, 2022 - 05:46 PM (IST)

साउथ इंडस्ट्री की जानी मानी अदाकारा हमसा नंदिनी  कैंसर जैसी खतरनाक  बीमारी के साथ जंग लड़ रही है । इसी जानलेवा बीमारी  के दर्द को झेलने के बावजूद हमसा ने अपने हौंसले को नहीं टूटने दिया, इसका जीता जागता उदाहरण है उनका नया फोटोशूट। इसे देख आप भी उनकी हिम्मत को सलाम करोगे 

PunjabKesari

सिलेब्रिटी फैशन स्टाइलिस्ट एमी पटेल ने नंदिनी की कुछ  लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह बाल्ड लुक में काफी स्टनिंग लग रही हैं। इस दौरान उनकी खूबसूरती में कोई कमी नहीं लग रही है। फोटो में वह पेस्टल कलर के सूट में नजर आ रही हैं, जिसे  मनीष मल्होत्रा के कलेक्शन से लिया गया है। एमी ने इस तस्वीर के साथ लिखा- तुम शानदार लग रही हो. ये तस्वीर ताकत, ब्यूटी और ग्रेस को दिखाती है। कैंसर से तुम्हारा लड़ना इस जर्नी का बस एक हिस्सा है। मुझे पता है तुम इसे जीत कर और भी खूबसूरत दिखोगी. हम सब तुम्हारे साथ हैं। 

PunjabKesari

ये सभी तस्वीरें हमसा की स्ट्रेंथ को दिखाती हैं। उन्होंने अपने  बाल्ड लुक की कई तस्वीरें शेयर की है, जिस पर लोग कमेंट करते नहीं थक रहे हैं। हमसा ने कुछ दिन पहले ही  ब्रेस्ट कैंसर की जानकारी देते हुए एक  एक स्ट्रांग मैसेज शेयर किया था। उन्होंने लिखा था कि-  18 साल पहले उन्होंने अपनी मां को भी इसी जानलेवा बीमारी के कारण खो दिया था। तब से उनके मन में कैंसर के लिए एक डर बैठ गया था। 

PunjabKesari

मसा ने शेयर किया कि 4 महीने पहले उन्हें अपने स्तन में एक गांठ का पता लगा और फिर तमाम मेडिकल जांचो से यह बात सामने आई कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर ग्रेड 3 है। उन्होंने बताया था कि उनकी जंग जारी है। इस बीमारी के खिलाफ और वह डटकर इसका सामना कर रही हैं। अभी तक हमसा के 9 राउंड कीमोथेरेपी हो चुकी है।  हंसा से पहले  सोनाली बेंद्रे ,मनीषा कोइराला ,ताहिरा कश्यप ,लीजा रे इन तमाम एक्ट्रेसस इस बीमारी का दर्द चुकी हैं।

PunjabKesari

क्या है ब्रेस्ट कैंसर

ब्रेस्ट कैंसर महिलाओं को होने वाला सबसे कॉमन कैंसर है। आंकड़े बताते हैं कि ब्रेस्ट कैंसर हर साल दुनियाभर में करीब 2.1 मिलियन महिलाओं को प्रभावित करता है।  स्तन कैंसर एक ऐसी स्थिति है जब कुछ जीनों में परिवर्तन के कारण स्तन कोशिकाएं विभाजित होती हैं और अनियंत्रित रूप से बढ़ने और फैलने लगती हैं। आम तौर पर, स्तन के दूध उत्पादक ग्रंथियों (लोब्यूल) या पथ (नलिकाओं) में कैंसर बनता है, जो ग्रंथियों से निप्पल तक दूध पहुंचाता है। कुछ मामलों में कैंसर कोशिकाएं आपकी बाहों के नीचे लिम्फ नोड्स तक पहुंच सकती हैं और शरीर के विभिन्न हिस्सों में फैल सकती हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static