पायल का सलमान पर वार- अपने फायदे के लिए करते हैं 10-12 फोन

punjabkesari.in Monday, Jul 06, 2020 - 03:55 PM (IST)

कंगना की तरह बिंदास बोलने वाली एक्ट्रेस पायल रोहतगी आजकल आए दिन बॉलीवुड के काले कारनामे जनता के सामने ला रही हैं। उनके निशाने पर सलमान खान, करण जौहर जैसे एक्टर रहे जहां नेपोटिज्म को लेकर करण जौहर की खूब खिंचाई की जा रही है वही सलमान खान पर दादागिरी करने के आरोप हैं।

पायल ने किया सलमान पर वार

एक बार फिर पायल ने अपने सोशल अंकाउट पर एक वीडियो पोस्ट की जिसमें उन्होंने सलमान खान की बीइंग ह्यूमन टैगलाइन की खूब धज्जियां उड़ाई और कहा- जब सलमान का फायदा होता है तो वह 10-12 जगह फोन करते हैं लेकिन जहां उनका फायदा नहीं होता तो वह बीइंग होने का ड्रामा भी छोड़ देते हैं, वहीं पायल ने उनसे बातों-बातों में यह भी कह डाला की अभी तक सलमान ने सुशांत की मौत को लेकर सीबीआई जांच की मांग पर कोई ट्वीट क्यों नहीं किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#PayalRohatgi #Salmankhan #BeingHuman #Nari #Womenpower #WomenEmpowerment #SangramSingh #yogeshwardutt

A post shared by Nari (@nari.kesari1) on Jul 6, 2020 at 12:26am PDT

बता दें पायल ने यशराज फिल्म्स और उनकी कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा पर कई गंभीर आरोप लगाए है कि कैसे एक मुलाकात के लिए शानू शर्मा ने उनसे 5000 हजार रुपए वसूले थे। उन्होंने कहा कि जब यह कास्टिंग एजेंट उन लोगों के साथ ऐसा कर सकते हैं जिन्होंने थोड़ा-बहुत काम किया होता है तो इंडस्ट्री के अंदर तो ये नए लोगों के साथ क्या करते होंगे।' 

इससे पहले भी पायल ने अपने साथ हुई को मी टू के जरिए उजागर किया। 2011 में जब फिल्म के लिए वह ऑडिशन देने गई तो दिबाकर बनर्जी ने उन्हें काम देने से पहले डिमांड की। पायल ने एक इंटरव्यू में बताया था कि दिबाकर ने उनसे कहा कि पहले वो अपनी स्कर्ट उठाएं और अपना पेट दिखाएं। अपने साथ हुए कास्टिंग काउच के बारे में बात करते हुए पायल ने ये भी बताया था कि जब उन्होंने इसके खिलाफ आवाज उठाई तो उन्हें फिल्में मिलनी बंद हो गई थी। पायल ने आरोप लगाते हुए कहा था कि डायेरक्टर ने ये मांग की कि पहले तुम्हें मुझे खुश करना होगा हालांकि दिबाकर ने इस आरोपों को खारिज कर दिया।  

बता दें पायल ने बॉलीवुड का अनुभव व पर्सनल वाक्या फैंस के कहने पर शेयर किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static