खुद पर उठे सवालों से दुखी पायल,PM मोदी से पूछा- क्या मुझे न्याय मिलेगा?

9/27/2020 1:11:02 PM

बीते कुछ दिनों से एक्ट्रेस पायल घोष सुर्खियों में बनी हुई हैं। उन्होंने बाॅलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। अनुराग के खिलाफ एक्ट्रेस ने पुलिस में भी शिकायत दर्ज करवाई है। इसी बीच अब पायल ने सोशल मीडिया के जरिए पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह न्याय की मांग की है। 

PunjabKesari

पायल ने ट्वीट कर लिखा है, 'मैंने एक दोषी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है, जो अन्य लोगों के साथ भी इसी तरह के कृत्यों के लिए दोषी हैं। मैं वही हूं जिस पर सवाल उठाए जा रहे हैं। जबकि दोषी अपने घर पर आराम कर रहा है। पीएम नरेंद्र मोदी, अमित शाह, पीएमओ क्या मुझे न्याय मिलेगा सर।' अपने इस ट्वीट के साथ पायल ने #MeToo का इस्तेमाल किया है। 

 

वहीं इस मामले में पायल के वकील का कहना है, 'वे चाहते हैं कि पुलिस अनुराग को गिरफ्तार करें। क्योंकि यह अपराध गैर-जमानती है। हमने इस मामलें शिकायत दर्ज करवा दी है लेकिन अभी अनुराग कश्यप की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है। हम भी कोई प्रतिक्रिया नहीं चाहते। हम चाहते हैं कि पुलिस अनुराग को गिरफ्तार कर ले।'

PunjabKesari

गौरतलब है कि पायल ने अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। हालांकि अनुराग ने खुद पर लगे इन आरोपों को बेबुनियाद बताया है। वहीं अनुराग दोनों एक्स वाइफ आरती बजाज और कल्कि कोचलिन ने फिल्ममेकर का सपोर्ट किया है।


Bhawna sharma

Related News