एसिड अटैक से बाल-बाल बची पायल घोष, वीडियो जारी कर सुनाया दर्दनाक किस्सा

2021-09-21T12:46:30.897

फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप  पर यौन शोषण का आरोप लगाने वालीं अभिनेत्री पायल घोष ने अब एक और खुलासा किया है। उनका आरोप है कि कुछ लोगों ने उन पर एसिड अटैक करने की कोशिश की, लेकिन वह बाल- बाल बच गई। अभिनेत्री ने वीडियो जारी कर अपने उपर हुए हमले की पूरी कहानी बताई। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Payal Ghosh official fanclub (@payalghoshfancl)


पायल घोष ने अपने वीडियो में बताया कि यह घटना उस वक्त की है जब वो मुंबई स्थित अपने घर के लिए निकलीं थी। कार में बैठने से पहले कुछ लोगों ने उन पर  अटैक किया और सामान छीनकर भाग गये। पायल ने बताया कि हमलावरों का चेहरा मास्क से ढका हुआ था, इसलिए वह उन्हे नहीं पहचान पाई। 

PunjabKesari
 पायल के मुताबिक उन लोगों के पास एक बोतल थी, जिसमें एसिड था। हमलावरों ने अभिनेत्री के सिर पर भी हमला करने की कोशिश की, लेकिन हल्ला मचाने पर वो भाग निकले।  पायल ने आगे कहा कि उन्होंने मुझे रॉड से मारने की कोशिश की. मैं मदद के लिए चिल्लाई तो रॉड मेरे बाएं हाथ में गिर गया और मैं घायल हो गई। 

PunjabKesari

 पायल का कहना है कि उन्होंने मजबूती से हमलावरों का सामना किया और झुकी नहीं। वीडियो के अलावा उन्होंने हाथ में लगी चोट की एक तस्वीर जारी करते हुए लिखा- दर्द की वजह से पूरी रात सो नहीं सकी। उन्होंने कहा कि मुंबई में ये पहली बार था जब मेरे साथ ऐसा वाकया हुआ। 

PunjabKesari
इससे पहले पायल घोष ने  आरोप लगाया था कि अनुराग कश्यप ने 2013 में उनके साथ बलात्कार किया। अभिनेत्री ने इस संबंध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से न्याय की गुहार लगाई थी। 

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

static