परी-राघव ने डिसाइड किया Wedding Venue! राजस्थान की इस खूबसूरत जगह में लेंगे सात फेरे

punjabkesari.in Saturday, Jun 10, 2023 - 04:23 PM (IST)

परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में है। राघव से सगाई के बाद से वो जोरों-शोरों से अपनी शादी की तैयारी में लगी हैं। इसी के लेकर कुछ दिनों पहले वो राजस्थान भी गईं थी और अब खबरें हैं कि उन्होंने अपना वेडिंग डेस्टिनेशन डिसाइड कर लिया है। आइए आपको परी और राघव के शादी के डेस्टिनेशन की शानदार झलकियां दिखाते हैं....

PunjabKesari

परी-राघव इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध जाएंगे। कहा जा रहा है कि कपल ने उदयपुर  का शानदार द ओबेरॉय उदयविलास बुक किया है।

PunjabKesari

ये होटल उदयपुर में शांत पिछोला झील के किनारे बसा हुआ है। मेवाड़ के महाराजा का होटल द ओबेरॉय उदयविलास हरे-भरे लॉन, मेवाड़ शैली के आंगन, फव्वारे, स्विमिंग पूल के साथ किसी आलीशान महल से कम नहीं है।

PunjabKesari

एक रिपोर्ट में कहा गया है कि कपल की शादी पारंपरिक रस्मों से होगी।

PunjabKesari

वहीं ओबेरॉय उदयविलास की ऑफिशियल वेबसाइट पर एक नजर डालने पर पता चलता है कि यहां के एक कमरे का एक दिन का किराया 35,000 रुपए है। वहीं यहां के कोहिनूर सुइट के लिए एक रात की कीमत 11 लाख रुपए है। 

PunjabKesari

राजस्थान हमेशा से ही बॉलीवुड Celebrities की फेवरेट डेस्टिनेशन रही है। कैटरीना कैफ-विक्की कौशल, प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास और सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी जैसे कई कपल्स ने राजस्थान के कई वेडिंग स्पॉट्स पर शादी की है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static