कोरोना से जंग हारे शास्त्रीय गायक पंडित राजन मिश्रा, इंडस्ट्री में शोक की लहर

punjabkesari.in Monday, Apr 26, 2021 - 11:52 AM (IST)

कोरोना महामारी की दूसरी लहर से बी-टाउन सेलेब्स भी बच नहीं सके। अब तक कई सेलेब्स इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं। जहां कुछ स्टार्स ने कोरोना को मात दी तो वहीं कुछ इस वायरस से जंग हार गए। ऐसी ही एक बुरी खबर फिल्म इंडस्ट्री से सामने आई है। पद्मभूषण पंडित राजन मिश्रा का कोरोना के कारण 70 साल की उम्र में निधन हो गया है। 

PunjabKesari

कोरोना वायरस से थे संक्रमित

पंडित राजन मिश्रा कोरोना वायरस से संक्रमित थे। साथ ही उन्हें हाॅर्ट से जुड़ी समस्या भी थी। तबीयत बिगड़ने पर उन्हें सेंट स्टीफंस अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। यहां तक कि सोशल मीडिया पर लोगों ने उनके लिए बेड और ऑक्सीजन की भी मांग की थी। लेकिन वह जिंदगी से जंग हार गऐ और दुनिया को अलविदा कह गए।

PunjabKesari

राजन मिश्रा के निधन के बाद इंडस्ट्री में शोक की लहर है। उनके चले जाने से हिंदुस्तानी शास्त्रीय संगीत के पुरोधा और वाराणसी संगीत घराने की मशहूर राजन-साजन मिश्रा की जोड़ी टूट गई है। 

लता मंगेशकर ने जताया शोक

सिंगर लता मंगेशकर ने ट्वीट कर राजन को ट्रिब्यूट दिया है। लता मंगेशकर ने ट्वीट कर लिखा, 'मुझे अभी पता चला की बहुत गुणी शास्त्रीय गायक पद्मभूषण संगीत नाटक एकेडमी पुरस्कार से सम्मानित पंडित राजन मिश्रा जी का निधन हुआ है। यह सुनके मुझे बहुत दुख हुआ। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे। मेरी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ है।' 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static