पाकिस्तानी सांसद ने  कैटरीना को दी जबरदस्त टक्कर,  टिप-टिप बरसा पानी'' पर किए कमाल के Steps

punjabkesari.in Thursday, Jan 06, 2022 - 04:31 PM (IST)

टिप-टिप बरसा पानी' गाने पर कैटरीना कैफ की अदाएं तो हम देख ही चुके हैं, अब उन्हे टक्कर देने एक शख्स आ  गए हैं। जी, हां पाकिस्तानी सांसद ने इस गाने पर ऐसा डांस किया, जिसने देखा वह देखता ही रह गया। जहां कुछ लोग इस वीडियो को देखकर सांसद के फैन हो गए हैं, वहीं कई जगह इसका जमकर विरोध किया जा रहा है। 


हम जिस पाकिस्तानी सांसद की बात कर रहे हैं उनका नाम है आमिर लियाकत हुसैन। उनके एक वीडियो को तैमूर जमून नाम के एक शख्स ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। वीडियो में देख सकते हैं किआमिर टिप-टिप बरसा पानी' गाने पर जबरदस्त  डांस स्टेप्स कर रहे हैं, जिसे वहां मौजूद खूब Enjoy कर रहे हैं। 


उनके मूव्स और स्टेप्स की तो हर कोई तारीफ कर रहा है। यह वीडियो कहां का है इसकी जानकारी तो नहीं लेकिन वहां मौजद सभी आदमी एक जैसे लोगकुर्ते और पजामे में नजर आ रहे हैं। तेजी से वायरल हो रही वीडियाे को कुछ लोगों ने विरेध किया, उन्हे नेशनल असेंबली के मेंबर का यह अंदाज अच्छा नहीं लगा। 


बता दें कि   आमिर लियाकत पहले भी अपने डांस से सुर्खियां बटोर चुके हैं। एक शो के दौरान लियाकत फर्श पर लोटने लगे और अपनी जीभ बाहर निकाल कर नागिन डांस किया। हालांकि उनके उस नागिन डांस ने भी विवाद खड़ा कर दिया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static