रणबीर का समधी बनना चाहता है ये पाकिस्तानी एक्टर ! आलिया से मांगा बेटी का हाथ

punjabkesari.in Tuesday, Nov 08, 2022 - 06:06 PM (IST)

कपूर खानदान में खुशी का माहौल है। आलिया-रणबीर के घर एर नन्हीं परी आई है। पूरी बॉलीवुड ने इस बधाईयों को तंता लगा दिया है। इसी बीच पाकिस्तानी एक्टर और होस्ट यासिर हुसैन ने भी आलिया-रणबीर की बेटी के जन्म पर पोस्ट शेयर की। लेकिन उन्होंने कपल को बधाई नहीं दी, बल्कि दोनों मुल्कों की दोस्ती की बात कही है। उनकी इस कमेंट को आलिया-रणबीर की बेटी से जोड़ कर देखा जा रहा है, जिससे लोग बहुत नाऱाज है और यासिर को जम कर ट्रोल कर रहे हैं।

यासिर ने पोस्ट में किया अपने बेटे का जिक्र

दरअसल यासिर पोस्ट में अपने बेटे कबीर हुसैन का भी जिक्र किया। यासिर हुसैन ने आलिया और रणबीर की फोटो शेयर करके अपनी पोस्ट में लिखा- तभी आज कबीर (यासिर का बेटा)। दो मुलकों की दोस्ती के लिए मैं तैयार हुं। इस पोस्ट के बाद पहले तो लोग कुछ समझ नहीं पाए, फिर बाद में अपने हिसाब से इसका मतलब निकालने लगे। 

PunjabKesari

लोगों ने जम कर किया ट्रोल

आलिया और रणबीर की बेटी के जन्म पर यासिर हुसैन का अपने बेटे का जिक्र करना और दोनों मुल्कों की दोस्ती की बात करने की बात चर्चा में बनी हुई है। कई यूजर्स का मानना है कि यासिर ने इस पोस्ट के जरिए इशारों-इशारों अपने बेटे कबीर के लिए आलिया और रणबीर की बेटी का रिश्ता मांगा है। यासिर की पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो गई और लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by IQRA AZIZ HUSSAIN🇵🇰 (@iiqraaziz)

कौन हैं यासिर?

यासिर की पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो गई और लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। यासिर पाकिस्तान की पॉपुलर एक्ट्रेस इकरा अजीज का हसबैंड है। इकरा और यासिर ने कराची में साल 2019 में ग्रैंड वेडिंग की थी। 23 जुलाई 2021 को यासिर और इकरा के घर बेटा हुआ था, कपल के बेटे का नाम कबीर हुसैन है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static