OTT की क्वीन शेफाली शाह बोली- मैं स्क्रीन पर दिखने के लिए काम नहीं करती

punjabkesari.in Thursday, Oct 20, 2022 - 04:39 PM (IST)

अभिनेत्री शेफाली शाह ने कहा कि वह काम की धुन में रहती हैं लेकिन वह कभी केवल पर्दे पर दिखने के लिए कोई काम नहीं करती। ओटीटी की क्वीन कहलाने वाली शेफाली ने इस साल ‘ह्यूमन’ और ‘दिल्ली क्राइम 2’ जैसी वेब सीरीज तथा ‘जलसा’, ‘डार्लिंग’ और हाल में रिलीज ‘डॉक्टर जी’ जैसी फिल्मों में अपने काम से तारीफ बटोरी है।

PunjabKesari
शेफाली ने अपने इंटरव्यू में कहा- ‘‘मेरे पूरे जीवन में यह पहला साल है जब मेरी पांच फिल्में और शो रिलीज हुए हैं और यह सब बिना योजना के हुआ। मैंने अपने पूरे जीवन में कभी इतना काम नहीं किया जितना पिछले एक साल में किया है। मैं कारोबार नहीं समझती, लेकिन मैं केवल दिखने के लिए काम नहीं करना चाहती।’’ उन्होंने कहा कि उनके कॅरियर का यह दौर सही चल रहा है और उन्हें दिलचस्प किरदार अदा करने का अवसर मिल रहा है।

PunjabKesari

अपने कॅरियर की शुरुआत में ‘बनेगी अपनी बात’ और ‘हसरतें’ जैसे टेलीविजन धारावाहिकों से पहचान बनाने वाली शेफाली ने फिल्म ‘सत्या’, ‘वक्त: द रेस अगेंस्ट टाइम’, ‘गांधी, माई फादर’ और ‘दिल धड़कने दो’ में भी प्रशंसनीय अदाकारी की है। उन्होंने कहा, ‘‘हर चरित्र में एक अलग व्यक्ति होता है। आप शेफाली शाह को नहीं, बल्कि मेरे निभाये पात्र को याद रखते हैं और यही मैं चाहती हूं।’’

PunjabKesari
शेफाली की पर्सनल लाइफ की बात करें तो टेलीविजन अभिनेता हर्ष छाया से उनकी मुलाकात फिल्म 'सत्या' के दौरान हुई थी। दोस्ती प्यार में बदली और फिर कुछ समय तक डेटिंग करने के बाद दोनों ने वर्ष 1997 में शादी कर ली थी। हालांकि, शादी के कुछ महीने बाद ही दोनों के बीच मनमुटाव शुरू हो गया था और चार साल साथ रहने के बाद दोनों ने साल 2000 में एक-दूसरे से तलाक ले लिया था।

PunjabKesari
इसके बाद उन्होंने फिल्म निर्माता विपुल अमृतलाल शाह के साथ एक नई शुरुआत की और दोनों ने एक-दूसरे से शादी कर ली, दोनों की शादी को 22 साल हो चुके हैं और कपल को दो बेटे भी हैं, जिनका नाम मरिया और आर्यमन है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static