Oscar अवॉर्ड विनर एमएम कीरावनी आए कोरोना की चपेट में, बोले- एक्साइटमेंट ने मुझे जकड़ लिया

punjabkesari.in Tuesday, Mar 28, 2023 - 12:29 PM (IST)

ऑस्कर अवॉर्ड जीतने का जश्न अभी चल ही रहा था कि फिल्म 'आरआरआर' के फेमस सॉन्ग 'नाटू नाटू' के म्यूजिक कम्पोजर एमएम कीरावनी एक मुसीबत में घिर गए। ऑस्कर से लौटने के बाद वह काेरोना की चपेट में आ गए। उन्होंने खुद इस बात की जानकारी फैंस के साथ शेयर की और यह भी बताया कि अब उनका क्या हाल है। 

PunjabKesari
कीरावनी ने ई टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा- सारा उत्साह और सारे एक्साइटमेंट ने मुझे जकड़ लिया है। उन्होंने बताया कि मैं कोविड से संक्रमित हूं और मेडिकेशन के साथ कम्प्लीट बेड रेस्ट पर हूं। उन्होंने कहा- जब से ये बात उनके चाहने वालों को पता चली है, सभी काफी परेशान हैं। इसके साथ ही म्यूजिक कम्पोजर ने  ऑस्कर में मिली जीत को लेकर भी बात की।

PunjabKesari
कीरावनी ने फिल्म 'आरआरआर' के 'नाटू नाटू' गाने को मिले अवॉर्ड को याद करते हुए कहा- 'वो सब एकदम कल्पना की तरह था। हम हमेशा अमेरिका में अवॉर्ड्स सेरिमनी में जीतते रहेंगे। नाटू नाटू को थोड़ा ही समय में दुनिया भर में एक अलग पहचान मिल गई।' याद हो कि ऑस्कर 2023 यानी 95वें ऑस्कर अवॉर्ड्स में   'नाटू नाटू'  ने ऑरिजनल सॉन्ग कैटेगरी में ऑस्कर जीत कर देश का नाम रोशन किया था। 

PunjabKesari
 'नाटू नाटू'  का मतलब होता है ‘नाचना'। गीत अभिनेता राम चरण और जूनियर एनटीआर पर फिल्माया गया है, जिसमें उनके जोरदार नृत्य को भी काफी सराहना मिली है। एमएम कीरावानी ने ऑस्कर के स्टेज पर गाना गाते हुए कहा था कि - इसे संभव बनाने के लिए शुक्रिया, उन्होंने अपनी स्पीच में हर किसी का आभार जताया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static