पूरी नहीं हो पाई भारती सिंह की एक  ख्वाहिश, प्रेग्नेंसी से पहले बताई थी अपनी Wish

punjabkesari.in Wednesday, Apr 06, 2022 - 04:34 PM (IST)

फेमस कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया ने हाल ही में एक प्यारे से बेटे का स्वागत किया है। यह उन दोनों की पहली संतान है। भारती भले ही अपने बेटे के जन्म से बेहद खुश है लेकिन उनकी एक ख्वाहिश अभी भी अधूरी रह गई है। अब हर कोई यह जानना चाहता है कि कॉमेडियन की ऐसी क्या इच्छा है जो पूरी नहीं हो पाई है। 

PunjabKesari
लिंबाचिया ने रविवार को इंस्टाग्राम पर भारती के गर्भवती होने के समय के फोटोशूट की एक तस्वीर पोस्ट कर बेटे के जन्म की जानकारी दी थी। पोस्ट मे लिखा था-  'It’s a BOY'.। यह खबर मिलने के बाद उनके फैंस काफी खुश नजर आए। इस सब के बीच यह बात बहुत कम लोग जानते हैं कि भारती बेटे की जगह बेटी चाहती थी।

PunjabKesari

कॉमेडी क्वीन ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था। प्रेग्नेंसी के दौरान उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह एक प्यारी सी बेटी को जन्म देना चाहती है। रिपोर्टर ने जब उनसे पूछा- आपको बेटा चाहिए या फिर बेटी, इस पर भारती सिंह ने कहा- 'लड़की चाहिए मुझे, मेरी जैसी मेहनती। आप जैसा नहीं, जो एक लड़की को रोककर इंटरव्यू ले रहा है। 

PunjabKesari

बेटे के जन्म से कुछ दिन पहले खबरें सामने आई थी कि भारती सिंह में बेबी गर्ल को जन्म दिया है। इसके बाद लाइव चाट के दौरान भारती सिंह ने लोगों के सामने खुद आकर सच्चाई बताई थी। उन्होंने कहा था कि- यह महज अफवाहें हैं और इनमें कोई हकीकत नहीं है।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static