एकट्रेस आयशा टाकिया और उनके पति के साथ गोवा एयरपोर्ट में हुई बदसलूकी

punjabkesari.in Sunday, Apr 10, 2022 - 12:05 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा टाकिया और उनके पति फरहान आजमी के साथ एयरपोर्ट पर बदसलूकी हुई है।कपल्स के साथ गोवा एयरपोर्ट पर कुछ अफ्सरों ने बदतमीजी की और उन्हें फिजिकल तरीके से टॉर्चर भी किया है। एक्ट्रेस अपनी पति फरहान आजमी और बेटे के साथ मुंबई आ रही थी। फरहान का नाम टिकट पर पढ़ते ही पुलिस ने उन्हें फैमिली से अलग कर दिया और उनके साथ बदतमीजी की है। इस बात की जानकारी फरहान ने अपने सोशल मीडिया अकॉउंट की जरिए दी है। 

PunjabKesari

तस्वीरें शेयर कर दी जानकारी 

फरहान ने अपने ट्विटर के जरिए अफ्सर की तस्वीरें शेयर की है और लिखा है कि- 'डियर, @CISFHQRS मैं, 6:40 की फ्लाइट में अपनी पत्नी और बच्चे के साथ मुंबई के लिए बैठ रहा था कि तब रेसिस्ट ऑफिसर RP Singh, AK Yadav, कमांडर राउत और  एसीपी केटागिरी के सीनियर कमांडर ने मेरा नाम पढ़ते ही मुझे मेरे पत्नी और बच्चों से अलग कर दिया ।'

आगे फरहान लिखते हुए कहते हैं कि- 'एक आर्मी ऑफ्सिर ने मुझे फिजिकली टच किया और मेरी बेटे व पत्नी को मुझसे अलग खड़े रहने को कहा'। बाकी फैमिली मेम्बर्स भी सिक्योरिटी चैकअप के लिए खड़े थे उन्हें ऐसा कुछ नहीं कहा। मैंने सिर्फ इतना कहा कि- 'वो एक महिला को टच न करें और उनसे दूरी बनाए रखें।'

 

अफ्सर ने किया गंदा कमेंट 

फरहान बताते हैं कि बात यहां पर खत्म नहीं हुई। सीनियर ऑफिसर बहादुर ने CISFHQrs के एक गार्ड को इशारे से मेरी तरफ बुलाया जो मुझे डराने के लिए एकदम तैयार था। उस रेसिस्ट ऑफिसर ने मेरी जेब को हाथ  लगाते हुए मुझे एक बहुत ही गंदा और सेक्शुअळ कमेंट किया। वह बताते हैं कि मेरी जेब में सिर्फ  500 रुपये थे। उन्होंने अपनी इस ट्वीट के जरिए गोवा पुलिस को भी टैग किया है। 

PunjabKesari

बाद में गोवा एयरपोर्ट ने एक्ट्रेस की पति और उनसे माफी मांगते हुए कहा कि- 'आपको और आपके परिवार को सफर के दौरान जो भी परेशानी उठानी पड़ी उसके लिए हम माफी मांगते हैं।' मामले की पूरी जांच करवाई जाएगी। गौरतलब है कि आयशा ने साल 2009 में फरहान से शादी की थी और दो साल बाद ही एक्टिंग से अपनी दूरी बना ली थी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static