कांग्रेस नेता ने आपत्तिजनक पोस्ट कर कंगना से लिया पंगा, बॉलीवुड क्वीन ने भी अपने अंदाज में की बोलती बंद

punjabkesari.in Tuesday, Mar 26, 2024 - 10:53 AM (IST)

राजनीति में पैर रखते ही अच्छाई और बुराई दोनों का सामना करना पड़ता है। एक तरफ मान- सम्मान दूसरी तरफ बयानबाजी ये तो राजनीति में जैसे आम सी बात है। कंगना रनौत के साथ भी कुछ ऐसी ही हो रहा है, विवादों से तो उनका पहले ही पुराना नाता है अब तो लगता है विवाद उनका पीछा छोड़ने वाले नहीं हैं। उन्हें लेकर भी बयानबाजी के सिलसिले शुरु हो चुके हैं। 

PunjabKesari
कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने कंगना को लेकर कुछ ऐसा कह दिया जो विवाद का बड़ा कारण बन गया। उन्होंने अपने एक्‍स अकाउंट से पर कंगना की एक तस्वीर शेयर कर लिखा था- मंडी में क्‍या भाव चल रहा है कोई बताएगा क्‍या? यह पोस्‍ट देखते ही देखते वायरल हो गया, जिसके बाद उन्होंने इसे हटा दिया। सुप्रिया श्रीनेत का दावा है कि यह आपत्तिजनक टिप्पणी उनकी ओर से नहीं की गई है। अब ऐसे में पंगा गर्ल भी कहां चुप रहने वाली थी उन्होंने भी अपने पोस्ट से करारा जवाब दिया। 

PunjabKesari
माचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उम्मीदवार एवं अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने पोस्ट में लिखा- "प्रिय सुप्रिया जी, एक कलाकार के रूप में अपने करियर के पिछले 20 सालों में मैंने हर तरह की महिलाओं का किरदार निभाया है। “क्वीन में एक भोली-भाली लड़की से लेकर धाकड़ में एक आकर्षक जासूस तक, मणिकर्णिका में एक देवी से लेकर चंद्रमुखी फिल्म में एक राक्षस तक, रज्जो में एक वेश्या से लेकर थलाइवी में एक क्रांतिकारी नेता तक की भूमिका निभाई."।

PunjabKesari
रनौट ने आगे लिखा- "हमें अपनी बेटियों को पूर्वाग्रहों के बंधनों से मुक्त करना चाहिए, हमें उनके शरीर के अंगों के बारे में उत्सुकता से ऊपर उठना चाहिए। “सबसे बड़ी बात ये है कि हमें यौनकर्मियों के चुनौतीपूर्ण जीवन या हालातों को दुर्व्यवहार या अपमान के रूप में इस्तेमाल करने से बचना चाहिए. हर महिला सम्मान की हक़दार है."। 

PunjabKesari

वहीं दूसरी तरफ राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) निर्वाचन आयोग को पत्र लिखकर  कंगना रनौत के खिलाफ की गई टिप्पणी के लिए कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत पर कार्रवाई की मांग करेगा। एनसीडब्ल्यू की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कहा कि वह इस संबंध में निर्वाचन आयोग से संपर्क करेंगी। शर्मा ने भाजपा के सदस्य तजिंदर बग्गा द्वारा मुद्दा उठाए जाने पर ‘एक्स' पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- “कंगना रनौत आप एक योद्धा और चमकता सितारा हो। असुरक्षित महसूस करने वाले लोग घटिया हरकतें करते हैं। यूं ही चमकती रहिये, मेरी शुभकामनाएं आपके साथ हैं। तजिंदर बग्गा निर्वाचन आयोग को पत्र लिख रही हूं।” 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static