अब एक्टर भी उतरे साजिद खान के विरोध में, अली फजल ने पोस्टर जारी कर खोला माेर्चा

punjabkesari.in Tuesday, Oct 18, 2022 - 05:30 PM (IST)

बिग बॉस चल रहा हो और कोई विवाद ना हो ऐसा तो हो नहीं सकता। इस बार 'बिग बॉस 16' में विवाद का मुख्य कारण बने हैं साजिद खान जिनकी घर में  एंट्री लोगों को रास नहीं आई। उन्हें शो से बाहर निकालने की मांग दिन-प्रतिदिन तेज होती जा रही है। अब तो एक्टर अली फजल ने भी इस मामले में कूदते हुए साजिद के खिलाफ मोर्चा खाेल दिया।

PunjabKesari
अभी तक बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से तो साजिद के खिलाफ आवाज उठ ही रही थी लेकिन पहली बार किसी मेल एक्टर ने विरोध जताया है। उन्होंने  इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें  साजिद खान का पोस्टर जलता नजर आ रहा है  साथ में लिखा हुआ है कि- 'साजिद खान को बिग बॉस से अभी निकाला जाए।'

PunjabKesari
पोस्ट में साजिद खान बिग बॉस 16 के मंच पर खड़े दिख रहे हैं और इसे लाइटर से जलता हुआ दिखाया गया है। इससे पहले एक्ट्रेस देवोलिना भट्टाचार्जी भी साजिद खान का बिग बॉस के घर में आने का विरोध कर चुकी है। दरअसल साजीद पर एक दो नहीं बल्कि कई एक्ट्रेसेज  सेक्शुअल अब्यूज करने का आरोप लगा चुकी हैं। 

PunjabKesari
भोजपुरी सिनेमा की क्वीन रानी चटर्जी भी साजिद खान पर कई गंभीर आरोप लगा चुकी हैं। उनका कहना है कि साजिद खान ने बाकी लड़कियों की तरह उन्हें भी हैरेस किया है और 'बिग बॉस' उनकी इमेज सुधारने में लगा हुआ है। इसी विवाद को देखते हुए खबरें आई थी कि आने वाले हफ्ते में 'MeToo' के आरोपी साजिद खान को एग्जिट डोर दिखाया जाएगा, लेकिन अभी वह घर पर ही हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static