सुम्बुल तौकीर का पत्ता हुआ साफ, एकता कपूर कि नई Naagin बनेगी बिग बॉस की ये कंटेस्टेंट

punjabkesari.in Friday, Feb 17, 2023 - 06:19 PM (IST)

एकता कपूर इन दिनों सिर्फ अपने 'लॉक-अप' के सीजन 2 को लेकर ही चर्चा में नहीं है, बल्कि नागिन के अलगे सीजन की चर्चा भी जोरों पर है जो पिछले 5 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। फिलहाल शो का छठा सीजन चल रहा है, जिसमें बिग-बॉस 15 की विनर तेजस्वी प्रकाश नजर आ रही हैं। इस सीजन को दर्शकों ने काफी पसंद किया और अब जल्दी ही इस शो का फाइनल महाएपिसोड होगा। लेकिन इस बीच नागिन सीजन 7 को लेकर लगातार खबरें आ रही हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो अब सुम्बुल नहीं, बल्कि बिग-बॉस की लोकप्रिय कंटेस्टेंट एकता कपूर की नई नागिन बन सकती है।

PunjabKesari

नागिन सीजन 7 में नजर आएगी ये बिग-बॉस कंटेस्टेंट

रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद प्रियंका चहर चौधरी के हाथ में कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। हालांकि, एक्ट्रेस का कहना है कि उन्होंने अब तक कोई भी प्रोजेक्ट साइन नहीं किया है। इस बीच कहा जा रहा है कि एकता कपूर ने प्रियंका चहर चौधरी को अपना नया शो ऑफर किया है।

PunjabKesari

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एकता कपूर ने प्रियंका चहर चौधरी को किसी और के लिए नहीं, बल्कि नागिन सीजन 7 के लिए कास्ट किया है। आपको बता दें कि पहले रिपोर्ट्स ये आ रही थी कि सुम्बुल तौकीर खान एकता कपूर के नागिन शो का हिस्सा होंगी, लेकिन उनके पिता तौकीर साहब ने एक्ट्रेस को 'नागिन-7' का ऑफर मिलने की खबर को गलत बताया।

एकता कपूर ने बिग-बॉस के इन कंटेस्टेंट को दिया मौका

आपको बता दें कि पिछले कुछ सालों से जब भी एकता कपूर घर में जाती हैं तो उस शो से वह किसी न किसी एक्टर को अपने नए शो के लिए कास्ट जरुर करती हैं। इस साल बिग-बॉस सीजन 16 में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला, जहां उन्होनें निमृत कौर अहलूवालिया को अपनी सुपरहिट फिल्म LSD 2 ऑफर की, तो वही शालीन भनोट को भी उन्होनें अपना शो 'बेखुदी' बतौर मेन लीड एक्टर दिया।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static