फिनाले से पहले लीक हुआ Bigg Boss 16 के विनर का नाम, इस कंटेस्टेंट को मिले हैं सबसे ज्यादा वोट!

punjabkesari.in Sunday, Feb 12, 2023 - 06:40 PM (IST)

बिग बॉस 16 का फिनाले अब बस कुछ ही देर में शुरू होने वाला है। पिछले चार महीने से एक ही सवाल बिग-बॉस के फैंस के मन में चल रहा है कि कौन होगा इस सीजन का विनर? इसका जवाब बस कुछ ही देर में मिलने वाला है। वोटिंग लाइंस बंद हो चुकी हैं, घर में मौजूद पांच कंटेस्टेंट्स शालीन भनोट, शिव ठाकरे, अर्चना गौतम, प्रियंका चाहर चौधरी और एमसी स्टैन की किस्मत का फैसला आ चुका है, बस सलमान खान कुछ ही देर में इसे दर्शकों से रूबरू कराना शुरू करने वाले हैं।

कौन जीतेगा बिग बॉस 16 ?

अपनी धड़कनें थाम लीजिए क्योंकि हम आपको फिनाले से पहले बताने जा रहे हैं कि कौन बनने वाला है बिग बॉस 16 का विनर! जनता के वोट आ चुके हैं और टॉप 3 का भी फैसला हो चुका है। सलमान खान कुछ ही देर में आने वाले हैं और उनके साथ ही घर में आएंगे इस सीजन के एक्स कंटेस्टेंट। प्रियंका को सपोर्ट करने के लिए अंकित आएंगे, तो शिव और स्टैन के साथ होगी पूरी मंडली। साजिद और अब्दु भी अपने दोनों को चीयर करते नजर आने वाले हैं।

PunjabKesari

इस कंटेस्टेंट को मिले सबसे ज्यादा वोट

बिग बॉस 16 की अपडेट देने वाली वेबसाइट कि माने तो वोटिंग ट्रेंड्स में अव्वल नंबर पर प्रियंका या शिव नहीं है, बल्कि कोई और ही है। दर्शकों के वोट्स के हिसाब से तो एमसी स्टैन नंबर वन पर बने हुए हैं। दूसरा नंबर है प्रियंका का और तीसरे नंबर पर जाकर हैं शिव ठाकरे। हालांकि विनर जनता के वोट से तय होगा या फिर चैनल की मर्जी से ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

एमसी स्टैन हैं सबसे आगे

एक्ट्रेस युविका चौधरी ने भी ऐसे ही रिजल्ट की तरफ इशारा किया था। उन्होंने बताया कि जनता को पसंद हैं एमसी स्टैन, लेकिन चैनल की फेवरेट हैं प्रियंका चाहर चौधरी। ज्यादातर लोगों को लग रहा है कि प्रियंका ही इस शो की विनर बनेंगी, क्योंकि वो कलर्स का चेहरा रह चुकी हैं। हालांकि, शिव भी ट्रॉफी के मजबूत दावेदार नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

मंडली का फिनाले में डांस परफॉर्मन्स हुआ लीक

वहीं बिग-बॉस के ग्रैंड फिनाले में सारा मंडली गेंग डांस करता नजर आया। आप भी डालिए फिनाले से भी पहले इस मजेदार डांस परफॉर्मन्स  पर नजर...


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static