फैंस ही नहीं बिग बॉस भी मानते है प्रियंका काे लीडर ! क्या इस बार भी टीवी की बहू का होगा ट्रॉफी पर कब्जा

punjabkesari.in Thursday, Feb 09, 2023 - 11:51 AM (IST)

बिग बॉस को लेकर फैंस की दिवानगी किसी से छिपी नहीं है। बात जब फिनाले की हो तो लोगों का क्रेज कुछ ज्यादा ही बढ़ जाता है।  सिर्फ चंद दिन बाद साफ हो जाएगा कि इस बार   ट्रॉफी किसके नाम होगी। पुराने सीजन की बात करें तो कहीं ना कहीं कंटेस्टेंट्स की पॉपुलैरिटी को देखकर अंदाजा हो जाता था कि वह ही शो का विनर होगा। लेकिन इस बार दो कंटेस्टेंट्स के बीच बराबरी की टक्कर है। 

PunjabKesari
बिग बॉस 16 के टॉप-5 में अभी प्रियंका चाहर चौधरी, शिव ठाकरे, एमसी स्टैन, अर्चना गौतम और शालीन भनोट हैं। लोगाें से मिल रहे रिस्पांस पर ध्यान दिया जाए तो शिव और   प्रियंका आखिर तक जा सकते हैं। जहां एक तरफ प्रियंका चाहर चौधरी एक दमदार कंटेस्टेंट हैं और वह हर मुद्दे पर खुलकर बात करती हैं, वहीं दूसरी तरफ शिव का गेम प्लान लोगों को बहुत पसंद आता है। 

PunjabKesari
सोशल मीडिया पर तो प्रियंका और शिव के फैंस ने अपने- अपने फवरेट कंटेस्टेंट को विनर घोषित कर दिया है। ट्विटर पर  'विजय भव शिव ठाकरे' ट्रेंड चल रहा है। प्रियंका को लेकर भी कई तरह के दावे किए जा रहे हैं। फैंस ही नहीं अब तो खुद  'बिग बॉस' भी प्रियंका को लीडर मान चुके हैं। हाल ही के प्रोमो में बिग बॉस को कहते सुना जा सकता है कि, "प्रियंका आपकी आवाज भले ही घरवालों को पसंद ना आई हो, लेकिन लोगों के दिलों तक जरूर पहुंची है। प्रियंका, घर में आईं तो थीं अपने दोस्त के साथ, लेकिन उस दोस्त के साथ होने के बावजूद भी अक्सर इस घर में बिल्कुल अकेले पड़ गईं"। 

PunjabKesari
 बिग बॉस आगे ये भी कहते हैं कि । जब-जब बिग बॉस सीजन 16 का नाम लिया जाएगा तो आपकी आवाज भी लोगों के जेहन में जरूर आएगी। ऐसे में 'बिग बॉस 8' के विजेता गौतम गुलाटी भी प्रियंका के पूरे फेवर में दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा-, 'प्रियंका को ट्रॉफी और स्टेन के गाने पर रील तो बनती है बॉस #bb16...'। कहीं ना कहीं उन्होंने इशारा कर दिया है कि   ट्रॉफी किसको मिलने जा रही है। गौतम का ये ट्वीट चर्चा का विषय बना हुआ है। 

PunjabKesari
सिर्फ गाैतम ही नहीं वह स्टार्स भी प्रियंका को सपाेर्ट कर रहे हैं जो  कलर्स चैनल के साथ काम कर चुके हैं। सरगुन मेहता तो  फैंस से प्रियंका को वोट देने की अपील कर रही हैं। उन्होंने प्रियंका और अंकिता के साथ अपनी पुरानी तस्वीर शेयर कर लिखा- "रुटिंग हमारी लड़की जीतने और ट्रॉफी घर लाने के लिए आई है प्रियंका चौधरी, मेरी मां पहले एपिसोड के बाद से कह रही है कि बाकी सब खेलने आए हैं, प्रियंका जीतने आई है"। अब देखना यह है कि प्रियंका इन सभी की उम्मीदों पर खड़ी उतरती है या नहीं 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

static